A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2 साल से फिल्म नहीं किसी और वजह से रहा कैटरीना का मुश्किल वक्त

2 साल से फिल्म नहीं किसी और वजह से रहा कैटरीना का मुश्किल वक्त

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बार बार देखो' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने इसके के लिए काफी मेहनत भी की है।

kat- India TV Hindi kat

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बार बार देखो' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने इसके के लिए काफी मेहनत भी की है। उनकी पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो वह बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाईं। कैट का कहना है कि उनकी जिंदगी के पिछले 2 वर्ष मुश्किलों से भरे थे लेकिन यह फिल्मों की वजह से नहीं था। कैटरीना कैफ अभिनेता रणबीर कपूर के साथ लंबे समय से रिश्ते में थीं लेकिन इस साल की शुरुआत में दोनों अलग हो गए।

इसे भी पढ़े:

अपने जीवन के मुश्किल समय के बारे में विस्तारपूर्वक कुछ बताए बिना, कैटरीना ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन के इस पड़ाव को अपनी यात्रा के एक हिस्से के रूप में लिया है।

कैटरीना ने कहा, “यह मेरे लिए बहुत मुश्किल समय था लेकिन इसके लिए मेरी फिल्में जिम्मेदार नहीं थीं। यह मेरे लिए अन्य कारणों से मुश्किलों से भरा था। जीवन में यह होता है। यह आपको ऐसे समय में ले जाता है और आपको यह देखना होता है कि यह आपको कहां लेकर जाता है।“ उन्होंने कहा, “फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा होता है आप ऊंचा, बहुत ऊंचा जाते हैं और फिर कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाती हैं।

उन्होंने कहा कि वह इस अनुभव से परेशान नहीं होती हैं क्योंकि यह उनके लिए सीखने वाली चीज है। कैटरीना कहा, “मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली समझती हूं कि मैं बहुत समय तक खुद को ऊंचाई पर देखा है। इसलिए मैं इस अनुभव को उस तरह नहीं देखती।“

‘बार बार देखो’ में कैट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म कैटरीना के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में ‘फैंटम’ और ‘फितूर’ बॉक्स ऑफिस पर काफी निराशाजनक साबित हुई थी।

Latest Bollywood News