Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Video: जब बीच सड़क पर अचानक नाचने लगीं कैटरीना कैफ

मध्यप्रदेश की व्यावसायिक नगरी इंदौर की सड़कों पर शुक्रवार को एक अनेाखा नजारा दिख गया। यहां कैटरीना कैफ अपने सहयोगी अभिनेता सिद्धार्थ के साथ यातायात पुलिस के जवान रणजीत सिंह से डांस के टिप्स सीख रहे थे।

IANS
Published on: September 03, 2016 7:30 IST
katrina kaif- India TV Hindi
katrina kaif

इंदौर: मध्यप्रदेश की व्यावसायिक नगरी इंदौर की सड़कों पर शुक्रवार को एक अनेाखा नजारा दिख गया। यहां कैटरीना कैफ अपने सहयोगी अभिनेता सिद्धार्थ के साथ यातायात पुलिस के जवान रणजीत सिंह से डांस के टिप्स सीख रहे थे। इस मौके पर वहां मौजूद सैकड़ों प्रशंसकों ने भी ठुमके लगाए।

कैटरीना और सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म 'बार-बार देखो' के प्रमोशन के सिलसिले में इंदौर आए हुए थे। दोनों ही कलाकार हाईकोर्ट चौराहे पर जा पहुंचे, जहां यातायात पुलिस जवान रणजीत सिंह तैनात थे। रणजीत एक ऐसे जवान हैं जो नृत्य की मुद्राओं में इशारों से वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करते हैं।

यहां पहुंचकर कैटरीना और सिद्धार्थ ने रणजीत के वाहनों को लेकर किए जाने वाले इशारों के स्टेप सीखे और उनके साथ इन्हें दोहराया भी। इस मौके पर मौजूद सैकड़ों प्रशंसकों ने भी जमकर डांस किया।

रणजीत सिंह ने बाद में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि दोनों ही कलाकारों ने उनके स्टेप को कई बार विभिन्न स्थानों पर देखा है और आज करीब से इसे देखने के लिए यहां आ पहुंचे। रणजीत के लिए यह सुखद क्षण थे।

यहां बताना लाजिमी होगा कि रणजीत की पहचान 'सिंघम' के तौर पर है। वह जहां भी तैनात होते हैं, वहां एक स्थान पर खड़े होकर वाहनों को केवल नियंत्रित नहीं करते, बल्कि पूरे समय सड़क पर अपने मुंह से सीटी बजाते हुए नृत्य-मुद्राओं का प्रदर्शन भी करते हैं। इससे वाहन चालकों का मनोरंजन भी हो जाता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement