A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयालम एक्ट्रेस के अपहरण और छेड़छाड़ मामले में जेल में बंद काव्या माधवन ने मांगी जमानत

मलयालम एक्ट्रेस के अपहरण और छेड़छाड़ मामले में जेल में बंद काव्या माधवन ने मांगी जमानत

दिलीप अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में शामिल होने के कारण 10 जुलाई से अलुवा के उप-जेल में बंद हैं।

dilip kavya madhwan- India TV Hindi Image Source : PTI dilip kavya madhwan

कोच्चि: दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता दिलीप की पत्नी काव्या माधवन ने फरवरी में हुए मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में शनिवार को केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया। न्यायालय इस मामले में सोमवार का अपना फैसला सुनाएगी। न्यायालय में शनिवार को दिलीप द्वारा दायर चौथी याचिका की भी सुनवाई होनी थी। इससे पहले दिलीप की सारी जमानत याचिकाएं न्यायालय ने खारिज कर दी थी।

दिलीप अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में शामिल होने के कारण 10 जुलाई से अलुवा के उप-जेल में बंद हैं। काव्या ने यह याचिका तब दायर की है, जब कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

Image Source : ptidilip kavya madhwan

17 फरवरी को त्रिशूर से कोच्चि जाने वाले मार्ग पर अभिनेत्री का अपहरण उन्हें निर्देशक लाल के घर के बाहर फेंक दिया गया था। इस घटना के एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी पल्सर सुनी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लया गया। पुलिस ने दिलीप की साजिश का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। दिलीप को गिरफ्तार करने से पहले पुलिस ने काव्या और उसकी मां से भी पूछताछ की। दिलीप और काव्या दोनों की यह दूसरी शादी है।

दिलीप ने इससे पहले अभिनेत्री मंजू वारियर से जबकि कव्या ने एक कंप्यूटर इंजीनियर से शादी की थी। दिलीप और काव्या की 25 नवंबर, 2016 को शादी हुई थी।

 

 

Latest Bollywood News