A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लव जिहाज को बढ़ावा दे रही फिल्म केदारनाथ को बैन करने पर बचाव में बोले निर्माता रोनी स्क्रूवाला

लव जिहाज को बढ़ावा दे रही फिल्म केदारनाथ को बैन करने पर बचाव में बोले निर्माता रोनी स्क्रूवाला

बीजेपी के एक नेता ने फिल्म केदारनाथ पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। साथ ही फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है।

kedarnath- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM kedarnath

मुंबई: सारा अली खान की डेब्य़ू फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद लोगों को सारा और सुशांत सिंह राजपूत की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। मगर इसी बीच बीजेपी के एक नेता ने फिल्म केदारनाथ पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। साथ ही फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है। उनका कहना है कि फिल्म सिर्फ आस्था को ही आहत नहीं पहुंचा रही है बल्कि लव जिहाद को भी बढ़ावा दे रही है। फिल्म के बैन करने की मांग पर फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला के साथ निर्देशक अभिषेक कपूर भी इसके बचाव में आगे आए हैं।

मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रोनी स्क्रूवाला ने कहा कि- अभी तक हमारे पास कोई ऐसी बात नहीं आई है जिसकी हम सफाई दें। उन्होने आगे कहा कि किसी को फिल्म देखने से पहले कोई परेशानी कैसे हो सकती है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह फिल्म को देखें फिर हमे इससे जुड़ी परेशानी बताएं। 

तो वहीं निर्देशक अभिषेक कपूर ने कहा- हम फिल्म प्यार बढ़ाने के तरीके से बनाते हैं ना कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए। मुझे नहीं पता यह बात कहा से आई है क्योंकि मुझे अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि मैं सभी से अपील करता हूं कि आप कोई भी राय बनाने से पहले फिल्म देखें।

बीजेपी के उत्तराखंड के एक नेता ने 2013 में आई बाढ़ पर बनी फिल्म केदारनाथ को बैन करने की मांग की है। उन्होनें कहा कि यह हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है।

उत्तराखंड में बीजेपी की मीडिया रिलेशन से जुड़े अजेंद्र अजय ने सेंसर बोर्ड के अध्य़क्ष प्रसून जोशी को लिखा है कि मानवीय आपदा पर बनी यह फिल्म हिंदुओं की भावनाओं का मजाक बना रही है। इसके साथ ही टीजर रिलीज होने के बाद उत्तराखंड में केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने भी फिल्म को बैन करने की मांग की है।

फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।  इसमें सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सुशांत मुसलमान तो सारा हिंदु लड़की का रोल निभा रही हैं। जिसका बाद से ही लव जिहाद को बढ़ावा देने की बात कही जा रही है। 

Also read:

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म Kedarnath का Trailer रिलीज, दिखा प्यार का अनोखा संगम

शादी से एक दिन पहले आई दीपिका-रणवीर की ये खूबसूरत तस्वीर

Latest Bollywood News