A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' 100 करोड़ के करीब, IPL की वजह से स्लो कमाई

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' 100 करोड़ के करीब, IPL की वजह से स्लो कमाई

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' 100 करोड़ से बस कुछ ही कदम की दूरी पर है।

<p>Kesari Box Office Collection</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kesari Box Office Collection

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म करीब 94 करोड़ तक की कमाई कर ली है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों को खूब पसंद आई। हालांकि आईपीएल शुरू होने के बाद फिल्म की कमाई में 10 से 15 फीसदी तक की गिरावट आ गई। फिल्म यूपी, पंजाब के कई शहरों में फिल्म खूब धमाल मचा रही।

अक्षय और परिणीति की फिल्म 100 करोड़ से बस कुछ ही कदम की दूरी पर है। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म 2.0 ने एक हफ्ते में 127 करोड़ की कमाई कर ली थी।

केसरी ने गुरुवार को रिलीज वाले दिन 21.06 करोड़ की कमाई की थी। शुक्रवार को 16.75 करोड़, शनिवार को 18.75 करोड़, रविवार को 21.51 करोड़, सोमवार को 8.25 करोड़ और मंगलवार को 7.17 करोड़। फिल्म की कुल कमाई 93.49 करोड़ हो चुकी है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी आत्मसम्मान और गौरव के लिए लड़ी गई लड़ाईयों में से एक है। यह फिल्म 1897 में सारागढ़ी में लड़े गए ऐसे युद्ध के बारे में जहां 21 सिखों ने 10 हजार अफगान सैनिकों से लड़ाई की थी और उन्हें हरा दिया था।

इस फिल्म में अक्षय कुमार जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आए हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

BJP में शामिल हुईं जया प्रदा, रामपुर लोकसभा सीट पर आजम खां को देंगी टक्कर?

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' अब इस डेट को होगी रिलीज

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' की शूटिंग हुई शुरू

Latest Bollywood News