Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कियारा आडवाणी का 'लस्ट स्टोरी' में वाइब्रेटर वाला सीन देख ऐसा था उनकी दादी का रिएक्शन

कियारा आडवाणी का 'लस्ट स्टोरी' में वाइब्रेटर वाला सीन देख ऐसा था उनकी दादी का रिएक्शन

कियारा आडवाणी ने एक चैट शो में बताया है कि उनका 'लस्ट स्टोरी' में वाइब्रेटर वाला सीन देख उनकी दादी का कैसा रिएक्शन था।

Lust Story- India TV Hindi Lust Story

कियारा आडवाणी(Kiara Advani) फिल्मों के साथ वेब सीरीज से भी चर्चा में रहती हैं। नेटफ्लिक्स पर उनकी सीरीज 'लस्ट स्टोरी' आई थी। जिसमें उनके एक सीन ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। इन सीन के बाद कियारा को बहुत फेम भी मिला था। कियारा आडवाणी ने एक चैट शो में बताया है कि उनका यह सीन देख उनकी दादी का कैसा रिएक्शन था।

कियारा का वाइब्रेटर वाला सीन बहुत चर्चा में आया था। इस सीन में बैकग्राउंड में कभी खुशी कभी गम गाना बज रहा होता है। कियारा ने बताया- जब मेरी सीरीज 'लस्ट स्टोरी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तब मेरी दादी हमारे साथ रहने आई हुई थीं। इस सीरीज को मेरे पेरेंट्स पहले ही देख चुके थे। उन्हें यह काफी पसंद आई थी। मेरे पेरेंट्स ऑर्गेज्म वाले सीन को लेकर  टेंशन में थे। फिल्म के लिए हां कहने के समय ही मैंने उन्हें सब बता दिया था।

कियारा ने कहा- मेरी दादी एंग्लो इंडियन हैं उन्हें कुछ चीजे समझ नहीं आ रही थीं। जिसकी वजह से वह सबटाइटल्स पढ़ रही थीं। सीरीज देखते समय दादी के चेहरे पर कोई एक्प्रेशन नहीं थे। उन्होंने लस्ट स्टोरी देखते समय कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जिसके बाद मैंने अपनी मां को मैसेज करके दादी को सीन समझाने के लिए कहा। लोगों को यह सीरीज बेहद पसंद आई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कियारा के साथ शाहिद कपूर नजर आने वाले हैं। यह तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। फिल्म को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है। 

Also Read:

Birthday Special: विक्की कौशल पेशे से इंजीनियर हैं, अब अपनी एक्टिंग से जीत रहे हैं सबका दिल

17 साल बाद अपने गांव पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत, मां की इच्छा पर कटाए बाल

Latest Bollywood News