A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल-सुनील विवाद में कीकू शारदा ने तोड़ी चुप्पी

कपिल-सुनील विवाद में कीकू शारदा ने तोड़ी चुप्पी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद में कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी चुप्पी तोड़ दी है। जहां सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल के साथ दो एपिसोड शूट नहीं किए वहीं शो में बंपर का किरदार निभाने वाले कीकू मुश्किल दौर में भी कपिल के साथ बने थे।

kiku- India TV Hindi Image Source : PTI kiku

नई दिल्लीः कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद में कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी चुप्पी तोड़ दी है। जहां सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल के साथ दो एपिसोड शूट नहीं किए वहीं शो में बंपर का किरदार निभाने वाले कीकू मुश्किल दौर में भी कपिल के साथ बने हुए थे। कीकू दोनों एपिसोड में नजर आए थे।

खबरें थीं कि ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आने वाली फ्लाइट में कपिल ने सुनील ग्रोवर चंदन प्रभाकर और कीकू शरादा को काफी बुरा भला कहा था, लेकिन कीकू का कहना है कि कपिल ने उनसे कुछ नहीं कहा था, मामले को बढ़ाचढ़ाकर पेश किया जा रहा है।

जिस शो से लौटते वक्त कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ था, उस शो में जाते वक्त कीकू ने पूरी टीम के साथ फ्लाइट की एक तस्वीर साझा की थी।

कीकू का कहना है, 'मैं इस विषय पर कोई बयान नही देना चाहता हूं, पहले ही बहुत सी बातें लिखी जा चुकी हैं, बात इतनी बड़ी नहीं है जितना इसे उछाला जा रहा है।‘’

जब कीकू से पूछा गया कि क्या फ्लाइट में कपिल ने उन्हें भी अपशब्द करे थे, तो कीकू ने इस बात को नकार दिया और कहा कपिल ने मुझसे कुछ नहीं कहा था।

बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आने वाली फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर महज इसलिए जूता फेंका था क्योंकि उनकी टीम ने कपिल से पहले खाना खा लिया था। शराब के नशे में कपिल ने सुनील को गाली भी दी थी।

ये भी पढ़ें:

 

Latest Bollywood News