A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब घर सजाने चलीं कृति सेनन

अब घर सजाने चलीं कृति सेनन

कृति सेनन पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'राब्ता' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों कृति का नाम सुशांत के साथ भी जुड़ा था, लेकिन उन्होंने इन सभी खबरों का खंडन किया था।

kriti- India TV Hindi kriti

मुंबई: अभिनेत्री कृति सेनन पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'राब्ता' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों कृति का नाम सुशांत के साथ भी जुड़ा था, लेकिन उन्होंने इन सभी खबरों का खंडन किया था। अभ वह एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ गई हैं। कृति को गृह सज्जा ब्रांड 'ओएसिस टाइल्स' के विज्ञापन के लिए चुना गया है। उन्हें उम्मीद है कि वह ब्रांड के लिए सौभाग्यशाली साबित होंगी। 'हीरोपंती' और 'दिलवाले' में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर कृति प्रिंट विज्ञापनों और टीवी विज्ञापनों दोनों माध्यमों से ब्रांड का प्रचार करेंगी।

इसे भी पढ़े:-

ब्रांड के साथ अपनी सहभागिता के बारे में कृति ने एक बयान में कहा, "मैं इस बात से प्रभावित हूं कि यह ब्रांड बेहद नया है, लेकिन फिर भी यह तेजी से बढ़ रहा है। मुझे ब्रांड का संग्रह बेहद पसंद है।" कृति ने कहा, "इसका रंग संयोजन बेहद ताजगीभरा है। यह भारत के सर्वश्रेष्ठ नए ब्रांडों में से एक है। मुझे उम्मीद है कि मैं ब्रांड के लिए सौभाग्यशाली साबित होऊंगी। मुझे इस सहभागिता पर खुशी है।"

ब्रांड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक सुखदेव पटेल ने कहा, "कृति एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेत्री हैं। ब्रांड की तरह ही कृति भी स्टाइलिश और ऊर्जावान हैं। ओएसिस और कृति दोनों तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और हम साथ मिलकर नई ऊंचाइयों पर पहुंचेंगे।"

Latest Bollywood News