A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड केआरके ने फिर लिया ट्विटर से पंगा, नए अकाउंट के साथ लौटकर किया यह ट्वीट

केआरके ने फिर लिया ट्विटर से पंगा, नए अकाउंट के साथ लौटकर किया यह ट्वीट

केआरके के नाम से मशहूर एक्टर और क्रिटिक कमाल आर. खान ने Twitter से एक बार फिर से पंगा ले लिया है। दो बार अकाउंट डीएक्टिवेट होने के बाद वो फिर से नए अकाउंट के साथ लौट आए हैं।

krk- India TV Hindi krk

नई दिल्ली: केआरके के नाम से मशहूर एक्टर और क्रिटिक कमाल आर. खान ने Twitter से एक बार फिर से पंगा ले लिया है। दो बार अकाउंट डीएक्टिवेट होने के बाद वो फिर से नए अकाउंट के साथ लौट आए हैं। हाल ही में उन्होंने @KRKActor नाम से एक एकाउंट बनाया था, जिसे ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया था। लेकिन केआरके ने इसके साथ ही एक बैकअप अकाउंट भी बना रखा था। अब केआरके @KRKActor1 नाम से इस बने अकाउंट से ट्वीट कर रहे हैं। @KRKActor से किए अपने पहले ट्वीट में केआरके ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान पर हमला किया था। केआरके ने लिखा था- “एसआरके + सलमान खान+ आमिर खान मेरा एकाउंट सस्पेंड करने के लिए ट्विटर को मजबूर कर सकते हैं लेकिन फिर भी वे मुझे फिल्मों का रिव्यू करने से रोक नहीं सकेंगे जो जनता को उनकी कूड़ा फिल्में देखने से बचाने की एक मुहिम है। मुझे रोकने से अच्छा यह है कि वे अच्छी फिल्में बनाना शुरू कर दें।” लेकिन केआरके को ट्विटर ने फिर  से सस्पेंड कर दिया। अब वे @KRKActor1 के साथ लौटे हैं और सलमान खान की ;टाइगर जिंदा है' को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है।

इतना ही नहीं हालिया ट्वीट में केआरके ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट को निशाने पर ले रहे हैं।

अक्टूबर में कमाल आर खान को आमिर खान से पंगा लिया था, उन्होंने आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का क्लाइमैक्स रिवील कर दिया था। जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके ने इसकी भड़ास फेसबुक पर निकाली और कहा कि उन्होंने उस अकाउंट पर मेहनत की थी, तब जाकर उनके 60लाख समर्थक मिले थे। केआरके ने यह भी लिखा कि आमिर के कहने पर अचानक उनका अकाउंट ट्विटर बिना चेतावनी दिए कैसे सस्पेंड कर सकता है? इतना ही नहीं केआरके ने कहा अगर उनका ट्विटर अकाउंट न चालू हुआ तो वो सुसाइड कर लेंगे। केआरके ने यह भी कहा कि ट्विटर अकाउंट भले बंद हो गया हो लेकिन फेसबुक और यूट्यूब पर वो रिव्यू करना जारी रखेंगे।

Latest Bollywood News