A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोहा अली खान और इनाया नौमी के साथ बाइक राइड पर निकले कुणाल केमू, शेयर की प्यारी तस्वीर

सोहा अली खान और इनाया नौमी के साथ बाइक राइड पर निकले कुणाल केमू, शेयर की प्यारी तस्वीर

कुणाल केमू ने हाल ही में अपने परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ बाइक राइड पर जाने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं।

KUNAL AND FAMILY - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KEMSTER2 KUNAL AND FAMILY 

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल केमू को अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद है। कुणाल और उनकी बेटी इनाया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। हालांकि, कोरोना वायरस के चलते नए साल के मौके पर कुणाल ने कहीं बाहर ना जाकर घर में रहकर जश्न मनाया। लेकिन, इसका मतलब ये नहीं कि वो मस्ती करना भूल गए हों। कुणाल को बाइक का बहुत शौक है। मुंबई की सड़कों पर उन्हें अक्सर बाइक की सवारी करते देखा जाता है। इस बार कुणाल अकेले ना जाकर, अपने परिवार के साथ बाइक राइड पर निकल पड़े। राइड से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। 

'भाबीजी घर पर हैं' की नई गोरी मेम नेहा पेंडसे ने शादी की पहली एनिवर्सरी पर किया ये पोस्ट

अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, "मेक रुम, इट्स टाइम टू व्रूम"। तस्वीर में कुणाल अपनी पत्नी सोहा अली खान और बेटी इनाया नौमी के साथ नजर आ रहे हैं। तीनों पूरी तैयारी के साथ बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी ने हेलमेट, दस्ताना, फेस मास्क और स्पोर्ट शूज पहन रखा है। तस्वीर को देख कर लग रहा है कि सोहा, इनाया और कुणाल राइड के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि, कुणाल ने ये नहीं बताया है कि वो राइड के लिए कहां जा रहे हैं। 

निकाह के बाद अली अब्बास जफर ने पोस्ट की पत्नी संग पहली PHOTO

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल केमू को आखिरी बार फिल्म लुटकेस में देखा गया था, जिसमें रसिका दुगल, आर्यन प्रजापति, विजय राज, रणवीर शौरी ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया था।   

Latest Bollywood News