1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. निकाह के बाद अली अब्बास जफर ने पोस्ट की पत्नी संग पहली PHOTO

निकाह के बाद अली अब्बास जफर ने पोस्ट की पत्नी संग पहली PHOTO

अली अब्बास जफर ने कल प्राइवेट सेरेमनी में निकाह करके सबको चौंका दिया था। आज उन्होंने पत्नी की पहली झलक दिखाई है। साथ ही पता चला है उनकी पत्नी का नाम भी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2021 16:40 IST
Film director ali abbas jafar share a pic with wife after nikah - निकाह के बाद अली अब्बास जफर ने पोस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALI ABBAS ZAFAR Film director ali abbas jafar share a pic with wife after nikah - निकाह के बाद अली अब्बास जफर ने पोस्ट की पत्नी संग पहली PHOTO

सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने निकाह के बाद पत्नी अलीसिया संग पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आपको बता दें कि कल ही अली अब्बास जफर ने एक बेहद निजी समारोह में निकाह करके सबको चौंका दिया था। यहां तक कि कल किसी को उनकी पत्नी का नाम तक पता न था। 

आज जफर ने पत्नी अलीसिया जफर के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस का अपनी पत्नी से तार्रूफ करवाया है।

जफर ने  शादी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है - 1400 साल पहले ईमाम अली ने फातिमा अल जोहरा  से कहा था 'जब मैं तुम्हारा चेहरा देखता हूं, मेरी सारी परेशानियां और डर गायब हो जाते हैं', जिंदगी के लिए मेरी अलीसिया जफर।

कल एक प्राइवेट सेरेमनी में निकाह के बाद जफर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें वो और उनकी पत्नी एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि तब  उनकी पत्नी के नाम तक की जानकारी मीडिया को नहीं थी। न ही मीडिया को पता था कि किससे शादी हुई है। 

लेकिन आज जफर ने अपनी पत्नी के बारे में सबको बता दिया है। इसके बाद जफर को बधाइयां मिल रही हैं। एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने एक पोस्ट पर कमेंट करके जफर को बधाई दी है। वहीं रणबीर सिंह ने लिखा है - बधाई हो भाई। एक्टर अर्जुन कपूर ने हार्ट का इमोजी बनाते हुए विश किया है- जे बात।

जफर फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। सलमान खान के साथ वो दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। सुल्तान और टाइगर जिंदा है को बहुत सराहना मिली थी। अभी तक छह फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके जफर की पहली फिल्म थी इमरान खान और केटरीना कैफ अभिनीत मेरे ब्रदर की दुल्हिन। 

bigg boss 15