A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' 11 अक्टूबर को नहीं होगी थिएटर में रिलीज, जानिए इसके पीछे की वजह

कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' 11 अक्टूबर को नहीं होगी थिएटर में रिलीज, जानिए इसके पीछे की वजह

कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' अब 11 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज नहीं होने वाली है। यह फिल्म अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

lootcase- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM lootcase

कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस को रिलीज होने में 10 दिन बचे हैं और फिल्म की थिएटर में रिलीज रोक दी गई है। फिल्म में कुणाल खेमू के साथ रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शोरे और विजय राज नजर आने वाले हैं। लूटकेस के प्रोडक्शन हाउस को लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाएगी जिसकी वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

लूटकेस और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' एक ही दिन रिलीज होने वाली थी। जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ता इसलिए लूटकेस की रिलिजिंग को थिएटर में रोक दिया गया है।

प्रोडक्शन हाउस ने लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए कहा- फिल्ममेकर्स ने शनिवार को मीटिंग की थी। जिसके बाद लूटकेस की थिएटर में रिलिजिंग कैंसिल कर दी गई है। उन्हें फिल्म पर पूरा भरोसा है मगर फिल्म का बज बहुत कम है। साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट इतनी स्ट्रॉंग नहीं है कि ऑडियन्स को एट्रेक्ट कर सके। 

इस महीने सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जो लूटकेस को प्रभावित कर सकती हैं। इसका असर लूटकेस के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा। अक्टूबर में 'वॉर', 'द स्काइ इज पिंक', 'सांड की आँख', 'मेड इन चाइना' और 'हाउसफुल 4' जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं।

लूटकेस के प्रोडक्शन हाउस फॉक्स स्टार स्टूडियो को अभी सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' की वजह से बहुत नुकसान उठाना पड़ा था। अब लुटकेस के रिस्क से बचने के लिए उन्होंने थिएटर में फिल्म रिलीज करने की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। 

Also Read:

समीरा रेड्डी 2 महीने की बेटी के साथ चढ़ी कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर, शेयर की वीडियो

दीपिका पादुकोण को याद आए स्कूल के दिन, शेयर किया रिपोर्ट कार्ड

Latest Bollywood News