A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News April 14: बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के विवेक ओबेरॉय और सारा ने किया दिशा को रिप्लेस सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

Latest Bollywood News April 14: बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के विवेक ओबेरॉय और सारा ने किया दिशा को रिप्लेस सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देकर फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज नहीं होने दिया।

<p>Latest Bollywood News April 14</p>- India TV Hindi Latest Bollywood News April 14

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देकर फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज नहीं होने दिया। फिल्म की रिलीज तारीख 12 अप्रैल भी जारी हुई थी लेकिन बाद में इसे भी टाल दिया गया। विवेक की इस फिल्म को बॉलीवुड से सपोर्ट नहीं मिला है इसलिए वो इस बात से बेहद नाराज हैं।

शिल्पा शेट्टी ने नवरात्र के आखिरी दिन कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना, दिए ये गिफ्ट

पूरे देश में नवरात्र का पर्व बहेद धूमधाम से मनाया गया। शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ मिलकर नवरात्र के आखिर दिन कन्याओं को अपने घर में बुलाकर भोजन कराया और गिफ्ट भी दिए। शास्त्रों के अनुसार, राम नवमी राम जी के जन्म दिवस के रूप में मनाई जाती है। ऐसे में रामनवमी को  पूरे देश में पुरे उत्सव साथ मनाया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया। उन्होंने अपने घर कन्याभोज का आयोजन किया, जिसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

सारा ने इस ब्रैंड के एड में दिशा को किया रिप्लेस, विराट के साथ कर सकती है काम

सारा अली खान की एक्टिंग और उनका फ्रेंश लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है सिर्फ इतना ही नहीं वह कई बड़े स्टार के साथ काम भी कर रही हैं। सारा की फेस वेल्यू आज के समय में इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि उन्हें एक फेमस ब्रैंड ने अपने एड में दिशा पटानी को हटाकर उन्हें चुन लिया है।

एक्टिंग के अलावा राजनीति में खुद को आजमाना चाहती हैं Sara Ali Khan, इंटरव्यू में किया खुलासा

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान अपनी दो फिल्मों के रिलीज के बाद से ही लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। फिल्म सिंबा और केदारनाथ में जबरदस्त एक्टिंग से सारा अली खान ने अपने आप को प्रूफ कर दिया है कि वह किसी से कम नहीं है। फिलहाल सारा न्यूयार्क में छुट्टियां मना नहीं रही लेकिन उनको लेकर एक खबर ने बॉलीवुड से लेकर राजनीति में हलचल मचा दी है। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने कहा कि उन्हें आने वाले भविष्य में कभी अगर मौका मिला तो पक्का वह राजनीति का हिस्सा बन सकती हैं। फिलहाल तो वह अभी एक्टिंग पर फोकस हैं।

कामेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी की हॉट फोटो देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेसस भी हो जाएंगी हैरान

दिग्गज कामेडियन जानी लीवर की बेटी और स्टैंडअप कामेडियन जैमी लीवर ने इंस्टाग्राम पर फैशन संबंधी अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फैशन दिवा के रूप में नजर आई हैं। फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर जैमी के हैंडल पर नजर डालने से पता चलता है कि स्टैंडअप के दौरान वह किस तरह फैशन गेम खेलती हैं। उन्होंने फोटोग्राफ के साथ वन लाइनर भी डाला है। 

PHOTOS: देर रात रणबीर-आलिया कार में हुए स्पॉट, कैमरा देखते ही एक-दूसरे को करने लगे इशारे

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खासा सुर्खियों में है। शनिवार की देर रात आलिया को रणबीर कपूर के साथ कार में स्पॉट किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर दोनों करण जौहर की पार्टी से वापस आ रहे थे। लेकिन साथ ही आपको ये भी बता दें कि दोनों के साथ अयान मुखर्जी भी नजर आएं जो रणबीर और आलिया के साथ उस कार में ही फ्रंट सीट पर बैठे हुए थे।

Sunny leone Daniel weber Photo: सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर के साथ रोमांटिक सेल्फी की शेयर, देखें तस्वीरें

हॉट एंड ग्लैमरस सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर के साथ बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है। जैसा कि आपको पता है यह जोड़ी हॉट एंड सेक्सी जोड़ी में से एक है। सनी के फोटो को शेयर किये अभी सिर्फ तीन घंटे हुए हैं और कमेंट और लाइक की बाढ़ आ गई और देखते-देखते ही इस फोटो के लाइक अभी तक 283, 535 पहुंच चुकी हैं।

 

Latest Bollywood News