Monday, April 15, 2024
Advertisement

Sunny leone Daniel weber Photo: सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर के साथ रोमांटिक सेल्फी की शेयर, देखें तस्वीरें

हॉट एंड ग्लैमरस सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर के साथ बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है। जैसा कि आपको पता है यह जोड़ी हॉट एंड सेक्सी जोड़ी में से एक है। सनी के फोटो को शेयर किये अभी सिर्फ तीन घंटे हुए हैं और कमेंट और लाइक की बाढ़ आ गई और देखते-देखते ही इस फोटो के लाइक अभी तक 283, 535 पहुंच चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2019 13:39 IST
sunny leone- India TV Hindi
sunny leone

नई दिल्ली: हॉट एंड ग्लैमरस सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर के साथ बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है। जैसा कि आपको पता है यह जोड़ी हॉट एंड सेक्सी जोड़ी में से एक है। सनी के फोटो को शेयर किये अभी सिर्फ तीन घंटे हुए हैं और कमेंट और लाइक की बाढ़ आ गई और देखते-देखते ही इस फोटो के लाइक अभी तक 283, 535 पहुंच चुकी हैं।

इससे पहले भी सनी ने सोशल मीडिया पर अपनी कई हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की हुई हैं। इनकी सभी फोटो को दर्शक बड़े ही चाव से देखते हैं। सनी के फैन्स तो सोशल मीडिया पर इनकी नई सेक्सी फोटो को देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं।

सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने पोर्न की दूनिया से बॉलीवुड में कदम रखा। इनके  बॉलीवुड में कदम रखने पर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन सनी लियोनी ने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म  2 से डेब्यू किया।  इस फिल्म में इनका फाफी हॉट एंड सेक्सी अंदाज देखने को मिला। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने आइटम सॉन्ग से अपनी एक अलग पहचान बनाई। 

सनी लियोनी ने फिल्मों के साथ-साथ कई बेब सीरिज में भी काम किया हुआ है। सनी वेब सीरीज के अलावा की कोन्डम ऐड में भी नजर आ चुकी हैं। इनकी एक झलक को देखने के लिेए दर्शक हमेशा  बेताब रहते हैं। यही नहीं सनी लियोनी के सेक्सी हॉट वीडियो  भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। 

सनी लियोनी ने फिल्मों के साथ-साथ कई बेब सीरिज में भी काम किया हुआ है। सनी वेब सीरीज के अलावा की कोन्डम ऐड में भी नजर आ चुकी हैं। इनकी एक झलक को देखने के लिेए दर्शक हमेशा  बेताब रहते हैं। यही नहीं सनी लियोनी के सेक्सी हॉट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें:

सारा ने इस ब्रैंड के एड में दिशा को किया रिप्लेस, विराट के साथ कर सकती है काम

एक्टिंग के अलावा राजनीति में खुद को आजमाना चाहती हैं Sara Ali Khan, इंटरव्यू में किया खुलासा

कामेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी की हॉट फोटो देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेसस भी हो जाएंगी हैरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement