A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनोरंजन की बड़ी खबरें: राहुल बोस के ट्वीट के बाद होटल पर हुई कार्रवाई, 'जजमेंटल है क्या' के लिए आई बुरी खबर

मनोरंजन की बड़ी खबरें: राहुल बोस के ट्वीट के बाद होटल पर हुई कार्रवाई, 'जजमेंटल है क्या' के लिए आई बुरी खबर

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक, मनोरंजन जगत से जुड़ी सारी बड़ी खबरें आपको यहां पढ़ने को मिलेंगी।

Latest bollywood news- India TV Hindi Latest bollywood news

मुंबई: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे भले ही बीत गया हो, लेकिन वह अभी भी सेलिब्रेशन मोड में नज़र आ रही हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर पति निक जोनास के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। वहीं, दूसरी तरफ धनुष, ऋतिक रोशन और सारा अली खान एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। जी हां, आनंद एल राय की अपकमिंग मूवी से जुड़ी खबर जानकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इनके अलावा भी बॉलीवुड में कई बड़ी खबरें हैं, जिनसे हम आपको रूबरू करा रहे हैं...

पति निक जोनास संग रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ये Photos

बॉलीवुड से फिल्मी करियर शुरू करने के बाद हॉलीवुड तक एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ाइन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली 'देसी गर्ल' ने सोशल मीडिया पर कुछ और फोटोज शेयर की हैं। ​मियामी में बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली प्रियंका ने पति निक जोनास के साथ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच खूबसूरत बॉन्डिंग नज़र आ रही है। ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ऋतिक रोशन और सारा अली खान, यहां पढ़ें फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल

साउथ के स्टार धनुष ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह बहुत जल्द मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में काम करेंगे। अब इस जानकारी को लेकर एक नई बात सामने आई है, जिसे सुनकर आप एक्साइटेड हो जाएंगे। अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि आनंद एल राय ने लीड रोल्स को फाइनल कर लिया है। बताया जा रहा है कि धनुष के साथ इस मूवी में ऋतिक रोशन और सारा अली खान भी नज़र आ सकते हैं।

Viral Video: मुंबई की भारी बारिश में फंसी अनुष्का शर्मा गाड़ी में ही रोने लगीं?

सपनों की मायानगरी यानी मुंबई इन दिनों बारिश का कहर झेल रही है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटी तक बरसात की आफत से परेशान हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का भी भारी बारिश के चलते ट्रैफिक में फंस गईं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार प्रतिक्रिया शेयर की है।

Anushka Sharma

अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'प्यार में दूसरा मौका...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कहना है कि प्यार में हर कोई एक दूसरा मौका पाने का हकदार है और लोगों को खुले दिमाग से, इन सारी चीजों से पेश आना चाहिए। बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने अपने से कई साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को कई दिनों तक लोगों की नजरों से छिपाकर रखा। इसके बाद कभी अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को साझा की, तो कभी एक-दूसरे की तस्वीर पर मजाकिया कमेंट कर दोनों ने धीरे-धीरे अपने बीच के रिश्ते का खुलासा किया।

सलमान से अक्षय तक के साथ काम कर चुकीं आयशा जुल्का अब दिखती हैं ऐसी, फिल्मों से दूर कर रही हैं ये काम 

90 के दशक में सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस आयशा जुल्का 28 जुलाई को अपना 47वां बर्थडे मना रही हैं। एक जमाना था, जब आयशा हिट फिल्मों की हिरोइन थीं, लेकिन अब वह फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं।

Ayesha Jhulka

करण जौहर की लेट नाइट पार्टी में दीपिका और रणबीर, लेकिन रणवीर-आलिया रहे नदारद, देखें Viral Video

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर फिल्मों के साथ-साथ बड़ी पार्टियों के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी पार्टी में आने वाले सेलेब्स की फोटोज भी खूब वायरल होती हैं। करण ने एक बार फिर इंडस्ट्री के क्लोज फ्रेंड्स के लिए पार्टी थ्रो की, जिसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी शामिल हुए।

होटल पर लगा 25000 रुपये का जुर्माना, राहुल बोस से 2 केले के वसूले थे 442 रुपये

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने होटल द्वारा 2 केले के 442 रुपये लेने की बात कही थी। इसके बाद चंडीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर, एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप सिंह बरार ने इस मामले के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे, जिसके तहत JW Marriott होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

कंगना रनौत-राजकुमार राव के लिए बुरी खबर, HD क्वालिटी में लीक हुई 'जजमेंटल है क्या'!

कंगना रनौत और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड मूवी 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हुई। दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी फिल्म की सराहना की है, लेकिन इस बीच फिल्म मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, ये फिल्म पायरेटेड फिल्में रिलीज करने वाली वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने लीक कर दी है।

Also Read:

Aap Ki Adalat: गोविंदा ने 'चांदनी' और 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्मों को क्यों कहा 'ना'

Aap Ki Adalat Highlights: 'आप की अदालत' में 'हीरो नंबर 1' गोविंदा

Govinda in Aap Ki Adalat: गोविंदा ने 49 की उम्र में क्यों की पत्नी सुनीता से दोबारा शादी?

Latest Bollywood News

Related Video