A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News November 24: उम्मैद भवन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगी प्रियंका चोपड़ा, लेट नाइट पार्टी से निकलते दिखे अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

Latest Bollywood News November 24: उम्मैद भवन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगी प्रियंका चोपड़ा, लेट नाइट पार्टी से निकलते दिखे अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

पढ़े 24 नवंबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

Priyanka Chopra, Arjun Kapoor, Malaika Arora- India TV Hindi Priyanka Chopra, Arjun Kapoor, Malaika Arora

उम्मैद भवन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगी प्रियंका चोपड़ा, लेट नाइट पार्टी से निकलते दिखे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, इस लुक में पहले से भी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं करीना के लाडले तैमूर, 'कलंक' की शूटिंग से समय निकालकर टीम के साथ इस अंदाज में पार्टी कर रहे हैं वरुण-आलिया, गुरु रंधावा और पिटबुल 'स्लोली-स्लोली' गाने में साथ आएंगे नजर, किम कार्दशियां के इस हरकत से अक्सर नाराज हो जाते हैं पति- पढ़े 24 नवंबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

Latest Bollywood News November 24:

उम्मैद भवन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगी प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस भी होंगे साथ!

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को भव्य बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। वेडिंग वेन्यू में अपनी एंट्री को भी वह हटके बनाना चाहती हैं। खबरों की मानें तो वह अपनी शादी में जोधपुर के उम्मैद भवन में चॉपर से एंट्री लेंगी।

लेट नाइट पार्टी से लौटते दिखे लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, कैमरा देखते ही अर्जुन ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड के लवबर्ड मलाइका अरोड़ा एंड अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले बस ऐसे कयास लगाए जा रहें थे कि दोनों रिलेशनशिप में है लेकिन आए दिन देर रात पार्टी की फोटो और एक दूसरे के साथ स्पॉ़ट करना अब इस खबर को पुष्टि करती है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इस लुक में पहले से भी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं करीना के लाडले तैमूर, आप भी देखें तस्वीरें

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटे तैमूर अली खान को किसी परिचय की जरूरत  नहीं है। बॉलीवुड का सबसे फेमस बच्चा तैमूर की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। इन दिनों तैमूर का नया लुक एक बार फिर से लाइमलाइट में है।

'कलंक' की शूटिंग से समय निकालकर टीम के साथ इस अंदाज में पार्टी कर रहे हैं वरुण-आलिया

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी बीजी हैं एक तरफ वरुण के साथ फिल्म कलंक की शूटिंग और दूसरी तरफ रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म कलंक की शूटिंग के दौरान आलिया घायल भी हो गईं हैं लेकिन टीम स्पीरीट देखकर उन्होंने छुट्टी नहीं ली बल्कि टीम ने फिल्म के सेट पर ही पिज्जा पार्टी की।

गुरु रंधावा और पिटबुल 'स्लोली-स्लोली' गाने में साथ आएंगे नजर, जल्द होगा रिलीज

पंजाबी सिंगर और राइटर गुरु रंधावा जल्द ही अमेरिकन रैपर पिटबुल के साथ एक ही गाने में नजर आएंगे। टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि जल्द ही ये दो बड़े स्टार एक ही गाने में नजर आएंगे।

किम कार्दशियां के इस हरकत से अक्सर नाराज हो जाते हैं पति, जानिए क्या है वजह

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां वेस्ट का कहना है कि उनकी एक हरकत की वजह से पति कान्ये वेस्ट अक्सर नाराज हो जाते हैं। वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, 'द एलेन डीजेनेरेस शो' पर अपनी उपस्थिति के दौरान किम और एलेन डीजेनेरेस ने किम द्वारा अगस्त में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर के बारे में बात की, जिसमें वह केवल ब्रा और अंडरपेंट पहने रसोई में खड़ी नजर आईं थी।

'एक्वामैन' के लीड रोल को आवाज देंगी जूली एंड्रयूज

मशहूर अभिनेत्री जूली एंड्रयूज 'एक्वामैन' में मुख्य किरदार को आवाज देंगी। जैसन मोमोआ द्वारा अभिनीत फिल्म डीसी फिल्म्स और वार्नर ब्रदर्स ग्वारा निर्मित है। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, एंड्रयूज केराथेन की आवाज बनेंगी।

 

Latest Bollywood News