A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या आप जानते हैं कौन हैं टाइगर श्रॉफ के एक्शन हीरो?

क्या आप जानते हैं कौन हैं टाइगर श्रॉफ के एक्शन हीरो?

टाइगर श्रॉफ ने अपने अभिनय का जादू तो दर्शकों पर चलाया ही है, साथ ही उन्होंने शानदार डांस स्टाइल और जबरदस्त एक्शन हीरों के तौर पर भी खुद को साबित किया है। आज लोग जितना उनकी अदाकारी को पसंद करते हैं...

tiger- India TV Hindi tiger

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने अभिनय का जादू तो दर्शकों पर चलाया ही है, साथ ही उन्होंने शानदार डांस स्टाइल और जबरदस्त एक्शन हीरों के तौर पर भी खुद को साबित किया है। आज लोग जितना उनकी अदाकारी को पसंद करते हैं, उतना ही वह बेहतरीन एक्शन के दीवाने हैं। लेकिन टाइगर तो किसी और को ही असली एक्शन हीरो समझते हैं।

इसे भी पढ़े:-

टाइगर का मानना है कि भगवान शिव ही असली एक्शन हीरो हैं और डांस व एक्शन दोनों ही कलाएं उन्हें भगवान शिव के प्रति समर्पण से प्राप्त हुई हैं। टाइगर ने बताया, "शिव ही इस दुनिया के नाशकर्ता हैं और उन्होंने ही तांडव को जन्म दिया है। शिव ही टाइगर को प्रेरणा देते हैं कि वह किसी भी चीज में कोई कमी न रहने दे और किसी भी चीज को अधूरा न छोड़े।"

उन्होंने कहा कि यही शक्ति उन्हें एक्शन करते या मंच पर प्रस्तुति देते समय मानसिक रूप से प्रेरित करती है। टाइगर ने बताया कि जैसे-जैसे वह बढ़ते गए शिव के प्रति उनकी आस्था बढ़ती चली गई और वह शिव के लिए हर सोमवार को व्रत भी रखते थे। लेकिन व्यस्त शेड्यूल के कारण वह अब ऐसा नहीं कर पाते। टाइगर अपना हर नया काम सोमवार को ही शुरू करते हैं, क्योंकि यह भगवान शिव का दिन है और टाइगर इस दिन को शुभ मानते हैं।

Latest Bollywood News