A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की याद में बहन श्वेता सिंह कीर्ति का डिजिटल कैंपेन, फैंस से की ये खास अपील

सुशांत सिंह राजपूत की याद में बहन श्वेता सिंह कीर्ति का डिजिटल कैंपेन, फैंस से की ये खास अपील

साल खत्म होने के इस समय में श्वेता ने एक नया डिजिटल कैंपेन हैशटैग लवएसएसआर शुरू किया है।

love4ssr sushant singh rajput sister Shweta Singh Kirti Digital campaign latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SHWETASINGHKIRTI सुशांत सिंह राजपूत की याद में बहन श्वेता सिंह कीर्ति का डिजिटल कैंपेन

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से आग्रह किया है वे नफरत की बजाय प्यार को चुनें। साल खत्म होने के इस समय में श्वेता ने एक नया डिजिटल कैंपेन हैशटैग लवएसएसआर शुरू किया है। साथ ही उन्होंने प्रशंसकों को आगे आकर अच्छा काम करने के लिए कहा।

उन्होंने ट्वीट किया, "हमेशा नफरत पर प्यार को चुनें.. प्यार से भरा दिल स्वर्ग से कम नहीं होता है। हैशटैग एसएसआर।"

Year Ender 2020: सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान से दिव्या भटनागर तक, इन हस्तियों ने साल 2020 में कह दिया अलविदा

उन्होंने नए अभियान के बारे में एक पोस्ट भी साझा की। इसमें लिखा था, "अपना दिल खोलो और प्यार फैलाओ। प्रार्थना करो और एसएसआर को श्रद्धांजलि दो। गरीबों को किताबें दान करो या उन्हें शिक्षित करो। जरूरतमंदों को भोजन या कपड़े दान करो। प्रकृति मां की रक्षा के लिए पौधे लगाओ।"

इस महीने की शुरूआत में श्वेता ने साझा किया था कि वह अपने भाई के लिए न्याय की लड़ाई लड़ने में दृढ़ हैं। इसके साथ हैशटैग ओथफॉरएसएसआर ट्रेंड करने लगा था। भाई सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 6 महीने होने पर श्वेता 'ओथ 4 एसएसआर' आंदोलन में शामिल हुईं थीं।

 हो रही अंकिता लोखंडे का सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने किया बचाव ! बर्थडे पर शेयर किया ये पोस्ट

उन्होंने लिखा था, "जब तक हमें सच्चाई का पता नहीं चल जाता, मैं न्याय के लिए लड़ती रहूंगी। ईश्वर हमारा मार्गदर्शन करेगा और हमें रास्ता दिखाएगा।"

सुशांत 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सीबीआई उनकी मौत की जांच कर रही है।

Latest Bollywood News