1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ट्रोल हो रही अंकिता लोखंडे का सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने किया बचाव ! बर्थडे पर शेयर किया ये पोस्ट

ट्रोल हो रही अंकिता लोखंडे का सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने किया बचाव ! बर्थडे पर शेयर किया ये पोस्ट

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपना बर्थडे धूमधाम से मनाया। उनकी पार्टी में संदीप सिंह भी नज़र आए और ये बात सुशांत के फैंस को खटक रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2020 14:54 IST
ankita lokhande trolled for partying with sandip ssingh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHWETASINGHKIRTI/SUSHANTSINGH सुशांत की बहन श्वेता ने अंकिता लोखंडे के बर्थडे पर किया पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया। उनकी बर्थडे पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन और रश्मि देसाई सहित उनके कई दोस्त नज़र आए। इस पार्टी में संदीप सिंह भी दिखाई दिए, लेकिन ये बात दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को खटक गई। इसी वजह से अंकिता जमकर ट्रोल हुईं, लेकिन इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनका बचाव करते हुए एक पोस्ट शेयर किया और खास बात लिखी। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता के लिए शेयर किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता लोखंडे के साथ पुरानी फोटो शेयर की और लिखा- 'मैं उस महिला को जन्मदिन की बधाई देती हूं, जो हमेशा एक मजबूत समर्थन के रूप में मेरे साथ रही है। आपको ढेर सारा प्यार, उम्मीद करती हूं कि आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहो। HappyBirthdayAnkita।'

Video: अंकिता लोखंडे ने मनाया अपना जन्मदिन, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को इस तरह किया याद

सुशांत की बहन के इस पोस्ट पर अंकिता ने रिप्लाई करते हुए लिखा- आप हमेशा मेरी साइड खड़ी रहती हैं दी। इसलिए मेरे लिए आप मेरी ताकत और एक नेविगेटर हो। आपको ढेर सारा प्यार।'

अंकिता लोखंडे ने श्वेता के पोस्ट पर किया रिप्लाई

Image Source : INSTAGRAM
अंकिता लोखंडे ने श्वेता के पोस्ट पर किया रिप्लाई

इस वजह से ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने अपनी बर्थडे पार्टी में संदीप सिंह को भी इनवाइट किया था और ये बात सुशांत के फैंस को पसंद नहीं आई। इसके अलावा सुशांत के फैंस इस बात से भी नाराज हैं कि अभी सुशांत को गुजरे कुछ ही महीने बीते हैं और अंकिता अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। यूजर्स का मानना है कि कोई किसी की मौत से इतना जल्दी कैसे उबर सकता है। 

Celebs on Insta: बर्फीली वादियों में सना खान ने मनाया हनीमून, अंकिता लोखंडे को वेकेशन की आई याद

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए अंकिता हमेशा आगे खड़ी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जो जी रिश्ते अवॉर्ड में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर था। अंकिता ने शो में सुशांत को श्रद्धांजलि दी और उन्हें याद किया। बता दें कि अंकिता और सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों कई सालों तक रिश्ते में रहे थे। 

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। बांद्रा स्थित फ्लैट पर उनका शव मिला था। उनकी मौत की जांच तीन जांच एजेंसियां एनसीबी, सीबीआई और ईडी कर रही है। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में जेल अब वो जमानत पर बाहर हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment