Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Celebs on Insta: बर्फीली वादियों में सना खान ने मनाया हनीमून, अंकिता लोखंडे को वेकेशन की आई याद

Celebs on Insta: बर्फीली वादियों में सना खान ने मनाया हनीमून, अंकिता लोखंडे को वेकेशन की आई याद

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 12, 2020 13:58 IST
  • सना खान ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। उन्होंने कश्मीर की बर्फीली वादियों में पति अनस सैयद के साथ हनीमून मनाया। वहीं, अंकिता लोखंडे को भी उस वेकेशन की याद आ रही है, जहां वो ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ गई थीं। उन्होंने कई थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। 
    Image Source : insta: sanakhaan21/lokhandeankita

    सना खान ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। उन्होंने कश्मीर की बर्फीली वादियों में पति अनस सैयद के साथ हनीमून मनाया। वहीं, अंकिता लोखंडे को भी उस वेकेशन की याद आ रही है, जहां वो ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ गई थीं। उन्होंने कई थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। 

  • सना खान ने पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ गुलमर्ग में बर्फबारी का लुत्फ उठाया। उन्होंने अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देते हुए फोटोज क्लिक कराईं। 
    Image Source : instagram: sanakhaan21

    सना खान ने पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ गुलमर्ग में बर्फबारी का लुत्फ उठाया। उन्होंने अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देते हुए फोटोज क्लिक कराईं। 

  • सना खान नियोन कलर के आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने बर्फीली वादियों में बाइक राइड का भी लुत्फ उठाया, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  
    Image Source : instagram :sanakhaan21

    सना खान नियोन कलर के आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने बर्फीली वादियों में बाइक राइड का भी लुत्फ उठाया, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  

  • अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटोज शेयर की हैं, जो पुराने वेकेशन की हैं। बर्फीली वादियों में अंकिता ने विक्की के साथ रोमांटिक पोज दिए। उन्होंने कैप्शन में लिखा- वापस चलें क्या?
    Image Source : instagram: lokhandeankita

    अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटोज शेयर की हैं, जो पुराने वेकेशन की हैं। बर्फीली वादियों में अंकिता ने विक्की के साथ रोमांटिक पोज दिए। उन्होंने कैप्शन में लिखा- वापस चलें क्या?

  • अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं। कभी वो विक्की जैन की बाहों में रोमांटिक पोज दे रही हैं तो कभी उनके साथ बर्फबारी का लुत्फ उठा रही हैं। 
    Image Source : instagram: lokhandeankita

    अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं। कभी वो विक्की जैन की बाहों में रोमांटिक पोज दे रही हैं तो कभी उनके साथ बर्फबारी का लुत्फ उठा रही हैं। 

  • जानकारी के अनुसार अंकिता लोखंडे 19 दिसंबर को विक्की जैन के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी।  
    Image Source : instagram: lokhandeankita

    जानकारी के अनुसार अंकिता लोखंडे 19 दिसंबर को विक्की जैन के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी।  

  • हिना खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज शेयर की हैं। हल्के गुलाबी रंग की ड्रेस में हिना बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं। 
    Image Source : instagraM: realhinakhan

    हिना खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज शेयर की हैं। हल्के गुलाबी रंग की ड्रेस में हिना बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं। 

  • अर्जुन कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। फैंस का कहना है कि वो बेहद क्यूट लग रहे हैं। 
    Image Source : instagram: arjunkapoor

    अर्जुन कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। फैंस का कहना है कि वो बेहद क्यूट लग रहे हैं। 

  • मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है, जिसमें वो सोफे पर बैठी नज़र आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- आउट ऑफ फोकस। 
    Image Source : instagram: malaikaaroraofficial

    मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है, जिसमें वो सोफे पर बैठी नज़र आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- आउट ऑफ फोकस।