A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हाउसफुल 4' और 'सांड की आंख' से क्लैश होने पर 'मेड इन चाइना' के एक्टर राजकुमार राव ने दिया ये बयान

'हाउसफुल 4' और 'सांड की आंख' से क्लैश होने पर 'मेड इन चाइना' के एक्टर राजकुमार राव ने दिया ये बयान

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी राय, बोमन ईरानी और परेश रावल भी हैं।

Rajkummar Rao- India TV Hindi Rajkummar Rao

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' जल्द ही रिलीज होने वाली है। राजकुमार का कहना है कि अपने कई अन्य सहकर्मियों की तरह उनका फिल्म निर्माण या राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है, आने वाले सालों में वह अभिनेता बने रहना ही पसंद करेंगे।

मुंबई में 'मेड इन चाइना' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग पर मीडिया से बात करते हुए राजकुमार ने कहा, "आने वाले सालों में मैं अभिनेता बने रहना पसंद करूंगा, क्योंकि यह मेरा पहला प्यार है। मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मैं एक कलाकार बना और अपने सपनों को पूरा किया, इसलिए मैं बहुत खुश हूं और किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहा हूं।"

Bigg Boss 13 Written Update October 24, 2019: फटकार लगाने के बाद 'बिग बॉस' ने फिर से शुरू कराया 'सांप-सीढ़ी' वाला टास्क

राजकुमार की आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' 25 अक्टूबर को दो और फिल्मों 'सांड की आंख' और 'हाउसफुल 4' के साथ रिलीज हो रही है।

इस टकराव के बारे में पूछे जाने पर राजकुमार ने कहा, "दिवाली एक बड़ा वीकेंड है। मेरा मानना है कि हम एक बहुत बड़े देश में रहते हैं, जहां लोगों को फिल्में देखना पसंद है, खासकर दिवाली में। हम सभी सोचते हैं कि अपने परिवार और दोस्तों संग बाहर जाना चाहिए, इसलिए मैं चाहता हूं कि सभी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें और इन फिल्मों के निर्माताओं को मेरी ओर से ढेरों शुभकामनाएं।"

Box Office Prediction: 'हाउसफुल 4' जानिए पहले दिन कितना कमाएगी अक्षय कुमार की फिल्म

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी राय, बोमन ईरानी और परेश रावल भी हैं।

Latest Bollywood News

Related Video