A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित ने शेयर की दोनों बेटों के बचपन की तस्वीर, एकसाथ क्यूट दिखे अरिन और रयान

माधुरी दीक्षित ने शेयर की दोनों बेटों के बचपन की तस्वीर, एकसाथ क्यूट दिखे अरिन और रयान

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने दोनों बेटों की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

madhuri dixit- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE माधुरी दीक्षित 

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित फिल्मों में भले ही न दिखाई देती हों। लेकिन, वो रयलिटी शोज के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। साथ ही माधुरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है। 

एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों बेटों के साथ थ्रोबैक फोटो साझा की। ये अरिन और रयान के बचपन की तस्वीर है, जिसमें माधुरी एक तरफ से बड़े बेटे और दूसरी तरफ से छोटे बेटे को पकड़कर बैठी नजर आ रही हैं। सभी एकसाथ काफी खुश दिख रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे जीवन के प्यार'। साथ ही #ThrowbackMemories लिखकर एक हार्ट इमोजी भी बनाया। 

बिग बॉस 15: 'जंगल है आधी रात है' पर झूमते दिखे सलमान खान, सामने आया धमाकेदार प्रोमो

माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। सितंबर में अर‍िन ने अमेरिका की यून‍िवर्स‍िटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्न‍िया में एडमिशन लिया। इस खुशी में डॉक्टर नेने ने यूनिवर्स‍िटी के बाहर से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अरिन के कंधे पर हाथ रख मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में माधुरी दीक्षित और उनका छोटा बेटा रयान भी दिख रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, 'फाइंडिंग अनामिका' वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। यह फैमिली ड्रामा सीरीज एक ग्लोबल सुपरस्टार, पत्नी और मां के बारे में है, जो एक दिन अचानक गायब हो जाती है। यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और इसमें संजय कपूर, मानव कौल और सुहासिनी मुले भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Bigg Boss 15: क्या जय भानुशाली करेंगे सलमान खान के शो में एंट्री?

सुनील शेट्टी 'इनविजिबल वुमन' से करेंगे ओटीटी डेब्यू, साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

विक्की कौशल और सारा अली खान रोमांटिक-कॉमेडी में आएंगे नजर, इस नवंबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Latest Bollywood News