Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी 'इनविजिबल वुमन' से करेंगे ओटीटी डेब्यू, साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी ओटीटी डेब्यू के लिए भी तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 01, 2021 14:16 IST
suniel shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SUNIEL.SHETTY सुनील शेट्टी 

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी वेब सीरीज 'इनविजिबल वुमन' से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस सीरीज़ का निर्देशन राजेश एम सेल्वा कर रहे हैं। यह एक एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज़ है। 

अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए शेट्टी ने कहा- 'आज एक वेब सीरीज में कुछ ऐसा होना चाहिए जो पहले से मौजूद सैकड़ों कहानियों से अलग हों और 'इनविजिबल वुमन' की कहानी ने मेरा ध्यान खींचा'।

शेट्टी ने आगे कहा- 'वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यूडली फ़िल्म्स की पहली सीरीज़ है। इस तरह की अनूठी वेब श्रृंखला से अपनी शुरूआत करने के लिए बहुत खुश हूं'। 

बिग बॉस 15: 'जंगल है आधी रात है' पर झूमते दिखे सलमान खान, सामने आया धमाकेदार प्रोमो

इस सीरीज़ में ईशा गुप्ता भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। ईशा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ नकाब में पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आई थी।

आने वाले दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। इनमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन का नाम शामिल हैं। अजय देवगन रूद्र- द एज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। वहीं शाहिद कपूर द फैमिली मैन सीरीज़ के क्रिएटर्स राज एंड डीके की वेब सीरीज़ से अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा माधुरी दीक्षित फाइंडिंग अनामिका नाम की वेब सीरीज़ से ओटीटी की दुनिया में कदम रखेंगी। वहीं, रवीना टंडन की डेब्यू वेब सीरीज़ का नाम 'अरण्यक' है। 

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक?

विक्की कौशल और सारा अली खान रोमांटिक-कॉमेडी में आएंगे नजर, इस नवंबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Attack: गणतंत्र दिवस 2022 पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत की फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement