1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Attack: गणतंत्र दिवस 2022 पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत की फिल्म

Attack: गणतंत्र दिवस 2022 पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत की फिल्म

नवोदित निर्देशक लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 30, 2021 23:34 IST
गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी 'अटैक'- India TV Hindi
Image Source : TARAN ADARSH गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी 'अटैक'

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर एक्शन फिल्म अटैक गणतंत्र दिवस 2022 पर रिलीज होने वाली है। अटैक में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। नवोदित निर्देशक लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म अब्राहम को एक अकेले रेंजर के रूप में प्रस्तुत करती है जो एक काउंटर ऑपरेशन के दौरान एक अटैक की टीम का नेतृत्व करता है।

ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श ने फिल्म की रिलीज की पुष्टि की। 

अटैक अब्राहम के प्रोडक्शन बैनर जेए एंटरटेनमेंट, जयंतीलाल गडा के पेन स्टूडियो और अजय कपूर के कायटा प्रोडक्शंस के बीच एक संयुक्त सहयोग होगा। इससे पहले, जॉन ने कहा था कि अटैक मनोरंजक और उच्च सामग्री वाली फिल्में बनाने के उनके दृष्टिकोण के अनुरूप है। "जेए एंटरटेनमेंट में, यह हमारा प्रयास है कि हम अपने दायरे को आगे बढ़ाएं और ऐसी फिल्मों का निर्माण करें जो मनोरंजन करती हों और हमारे तेजी से समझदार दर्शकों को दिखाने के लिए कुछ अलग हों।"

अटैक को मूल रूप से अगस्त 2020 की रिलीज़ के लिए घोषित किया गया था, फिर इसे 13 अगस्त 2021 तक बढ़ा दिया गया था, लेकिन बाद में कोरोनावायरस-प्रेरित राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई।

Related Video
erussia-ukraine-news