1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की 'मुंबई सागा' 27 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की 'मुंबई सागा' 27 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित, फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका के साथ-साथ महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, अमोल गुप्ते, समीर सोनी, गुलशन ग्रोवर और अंजना सुखानी जैसे थ्रिलिंग सितारे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2021 18:15 IST
john abraham, emraan hashmi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की 'मुंबई सागा' 27 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज एक्शन ड्रामा 'मुंबई सागा' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे विशेष रूप से इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 27 अप्रैल, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित, फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका के साथ-साथ महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, अमोल गुप्ते, समीर सोनी, गुलशन ग्रोवर और अंजना सुखानी जैसे थ्रिलिंग सितारें नज़र आएंगे। 

मुंबई सागा का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर ने टी-सीरीज़ और व्हाइट फेदर फिल्म्स बैनर के तहत किया है। 

यह एक्शन ड्रामा अमर्त्य राव (जॉन अब्राहम) और सीनियर इंस्पेक्टर विजय सावरकर (इमरान हाशमी) के बीच  की एक काल्पनिक कहानी है जो 90 के दशक से मुंबई की पृष्ठभूमि में स्थापित आशाओं, आकांक्षाओं, मित्रता और विश्वासघात के विभिन्न स्पर्शों की खोज करते है। हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण बात, मुंबई सागा बॉम्बे जो वह पहले हुआ करता था और मुंबई जो अब यह बन गया, उसकी कहानी है।\निर्देशक संजय गुप्ता कहते है,"मेरे लिए मुंबई सागा एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर डिजिटल प्रीमियर से हमें दर्शकों के व्यापक सेट तक पहुंचने में मदद मिलती है और मुझे विश्वास है कि फिल्म दुनिया भर के एक्शन मूवी प्रेमियों द्वारा पसंद की जाएगी। मुंबई सागा एक पूरी तरह से नया और ताज़ा एक्शन ड्रामा है जिसके साथ जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे और पहले कभी न देखे गए अवतार में नज़र आएंगे। 90 के दशक से मुंबई का बैकड्रॉप, स्टार कास्ट, मजबूत कथा दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर रखेगी, जो इसे एक डिलाइटफुल वॉच बनाता है।” 

लीड एक्टर जॉन अब्राहम ने साझा किया, “यह फ़िल्म इस मार्च सिनेमा हॉल में रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म देखने वाले प्रशंसकों की प्रतिक्रिया से मैं खुश हूं। मुंबई सागा का अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा और दुनिया भर में हमारी मेहनत को साझा करने की यह भावना अद्भुत है। जिंदा और शूटआउट एट वडाला में एक साथ काम करने के बाद संजय के साथ मुंबई सागा मेरा तीसरा प्रोजेक्ट होगा।" 

पहली बार संजय गुप्ता के साथ सहयोग करने पर, इमरान हाशमी ने कहा, “अमेज़न प्राइम वीडियो पर मुंबई सागा के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं। मुंबई सागा मेरे दिल के बहुत करीब है। विजय सावरकर का किरदार, एक पुलिस वाला होने के बावजूद इसमें कुछ ग्रे शेड्स हैं, और यह कुछ ऐसा है जिसने मुझे इस भूमिका को लेने के लिए उत्साहित किया। संजय एक विपुल निर्देशक हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिष्ठित एक्शन फिल्में बनाई हैं और जब इस शक्तिशाली भूमिका के लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया तो मैं रोमांचित हो गया।"

सुनील शेट्टी कहते है, "संजय के साथ मेरी दोस्ती फिल्म की कहानी की तरह ही रोमांचक है और जब मुझे भूमिका की पेशकश की गई, तो मैंने दूसरी बार इसके बारे में सोचा भी नहीं।''

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें-

पंडित राजन मिश्र के निधन पर लता मंगेशकर ने जताया दुख, कोरोना की वजह से टूटी राजन-साजन मिश्र की जोड़ी

कबीर बेदी ने कोरोना की दूसरी लहर के बीच हाथ धोने की जरूरत पर दिया जोर

Bigg Boss 13 फेम शहनाज गिल ने अपनी ये Photos शेयर कर फैंस से की खास अपील, जानिए क्या

Click Mania