A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shocking: इस बॉलीवुड सिंगर ने ठुकरा दिया था माधुरी दीक्षित से शादी का प्रपोजल

Shocking: इस बॉलीवुड सिंगर ने ठुकरा दिया था माधुरी दीक्षित से शादी का प्रपोजल

माधुरी ने डॉक्टर राम नेने से शादी की है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब माधुरी के रिश्ते को गायक सुरेश वाडेकर ने ठुकरा दिया था।

w- India TV Hindi Image Source : PTI w

नई दिल्ली: हाल ही में 50 साल की हुई माधुरी दीक्षित आज दो बच्चों की मां हैं। माधुरी ने डॉक्टर राम नेने से शादी की है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब माधुरी के रिश्ते को गायक सुरेश वाडेकर ने ठुकरा दिया था।

किस्सा कुछ यूं है कि माधुरी एक कट्टर मराठी परिवार से हैं। माधुरी नई-नई फिल्मों में आई थीं और उनके पिता नहीं चाहते थें कि माधुरी फिल्मों में अपना करियर बनाएं इसलिए वो माधुरी के लिए लड़का ढूंढ़ने लगे। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक माधुरी का परिवार माधुरी का रिश्ता लेकर गायक सुरेश वाडेकर के पास पहुंचा। उन दिनों सुरेश अपना सिंगिग करियर शुरू कर रहे थे। उनके पास 12 साल छोटी माधुरी का रिश्ता पहुंचा लेकिन उन्होंने यह कहकर रिश्ता ठुकरा दिया कि लड़की बहुत दुबली-पतली है। वहीं माधुरी के पिता को यह चिंता थी कि लड़की अगर फिल्मों में ज्यादा काम कर लेगी तो उनकी शादी में दिक्कतें आएंगी।

Image Source : ptiMADHURI

हालांकि किसी के सोचने से क्या होता है माधुरी को फिल्मों में आना था और सफल होना था। आखिरकार वो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बन गईं। बाद में माधुरी दीक्षित की शादी लंदन में रहने वाले डॉक्टर राम नेने से हुई। दूसरी तरफ सिंगर सुरेश वाडेकर ने भी अपने से 12 साल छोटी अपनी स्टूडेंट पद्मा वाडेकर से शादी कर ली। आज कल पद्मा जी ज़ीटीवी के लिटिल चैंप्स में जज बनकर नज़र आती हैं।

MADHURI

Latest Bollywood News