A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर का टीजर यूट्यूब पर हुआ वायरल, 'बाहुबली' निर्देशक राजामौली ने भी की तारीफ

Video: महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर का टीजर यूट्यूब पर हुआ वायरल, 'बाहुबली' निर्देशक राजामौली ने भी की तारीफ

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की आने वाली थ्रिलर फिल्म 'स्पाइडर' का टीजर जारी हो गया है। टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया।

mahesh babu- India TV Hindi mahesh babu

चेन्नई: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की आने वाली थ्रिलर फिल्म 'स्पाइडर' का टीजर जारी हो गया है। टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया। 24 घंटे के अंदर इस टीजर को देखने वालों की संख्या 50 लाख के पार हो गई है।

महज 24 घंटों में इस टीजर को 50 लाख बार देखा जाना अपने आप में एक बड़ी बात है। सिर्फ यूट्यूब ही नहीं ट्विटर पर भी स्पाइडर का टीजर ट्रेंड हो रहा है।

एक मिनट 15 सेकंट का टीजर देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं। यह फिल्म ए.आर. मुरुगदौस निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म जैव आतंकवाद पर आधारित है। इस थ्रिलर फिल्म में महेश बाबू एक इंटैलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे।

टीजर देखकर लगता है कि यह फिल्म रोबोट स्पाइडर पर है। जो सारी सूचनाएं एकत्र करती है और आकर मालिक के कंधे पर बैठ जाती है। स्पाइडर अपने आपको सुरक्षित भी रखती है और काम भी करती है।

टीजर में महेश स्वैग अवतार से लोगों को प्रभावित कर रहे हैं। महेश के धमाकेदार कमबैक से उनके फैंस बेहद खुश हैं, और ट्विटर पर बधाई दे रहे हैं। बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली ने भी टीजर देखकर इम्प्रेस हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर टीजर की तारीफ करते हुए इसे थम्स अप दिया है। 

राकुल प्रीत सिंह, एसजे सूर्या और भारत द्वारा निर्मित फिल्म का संगीत हेरिस जयराज ने दिया है।

भव्य बजट में बनी फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

यहां देखिए फिल्म का टीजर

Latest Bollywood News