Monday, April 29, 2024
Advertisement

महेश बाबू सिद्धपुरम गांव गोद लेंगे

चेन्नई: दक्षिण भारतीय सुपरस्टार महेश बाबू ने सोमवार को कहा कि वह तेलंगाना राज्य का सिद्धपुरम गांव गोद लेंगे। महेश बाबू ने अपने ट्विटर पृष्ठ पर लिखा, "मैनें महबूबनगर जिले के कोत्तूर मंडल का सिद्धपुरम

IANS IANS
Updated on: September 29, 2015 0:08 IST
महेश बाबू सिद्धपुरम...- India TV Hindi
महेश बाबू सिद्धपुरम गांव गोद लेंगे

चेन्नई: दक्षिण भारतीय सुपरस्टार महेश बाबू ने सोमवार को कहा कि वह तेलंगाना राज्य का सिद्धपुरम गांव गोद लेंगे। महेश बाबू ने अपने ट्विटर पृष्ठ पर लिखा, "मैनें महबूबनगर जिले के कोत्तूर मंडल का सिद्धपुरम गांव गोद लेने का निर्णय लिया है।"

महेश बाबू ने गांव गोद लेने का यह निर्णय तेलंगाना के पंचायीतराज, ग्रामीण विकास एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के.टी. रामा राव के आग्रह पर लिया है।

महेश बाबू का यह कदम उनकी तेलगू की अतिसफल फिल्म 'श्रीमंतुडु' से प्रेरित है, जिसमें उन्होंने करोड़ों के वारिस युवक की भूमिका निभाई है, जो अपने परिवार के गांव को गोद लेता है और इसे संवारने का बीड़ा उठाता है। और इसके लिए उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

'श्रीमंथुडु' ने दुनियाभर में शुरुआती सप्ताहांत में ही लगभग 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी।

कोरातला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रुति हासन के साथ जगपथी बाबू, राजेन्द्र, संपत राज, सुकन्या और हरिश उथामन मुख्य भूमिका में हैं।

महेश बाबू की इस फिल्म ने एस एस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली' को भी पीछे छोड़ दिया था।

लोगों पर बाहुबली का बुखार इस कदर चढ़ा था कि पहले दिन के टिकट कुछ जगहों पर 10000 रुपय से ज्यादा की कीमत में बिक रहे थे लेकन महेश बाबू की फिल्म का एक टिकट 9,50,000 में बिक था।

श्रीमनथुढु अमरीका के 150 सिनेमाघरों में भी रिलीज की गई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement