A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर साथ में कर रही हैं पार्टी, शेयर की फोटोज

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर साथ में कर रही हैं पार्टी, शेयर की फोटोज

मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने कल रात पार्टी की। जिसकी फोटोज मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हैं।

Malaika arora and kareena kapoor khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA Malaika arora and kareena kapoor khan

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora), करीना कपूर(Kareena kapoor) और अमृता अरोड़ा(Amrita Arora) बेस्टफ्रेंड्स हैं। तीनों कभी साथ में पार्टी करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। चाहे वह बर्थ डे हो या फ्रेंड्स से मिलना हो। मलाइका ,करीना और अमृता साथ ही नजर आती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि तीनों वर्कआउट भी साथ में करती हैं। तीनो ने कल रात पार्टी की थी। जिसकी कुछ फोटोज मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हैं।

यह पार्टी अमृता सिंह की टेरेस पर की गई थी। जिसकी फोटोज मलाइका ने शेयर की हैं। मलाइका ने एक फोटो करीना कपूर के साथ शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए लिखा- समर नाइट्स...


इसके अलावा मलाइका ने एक और फोटो शेयर की। जिसमें सभी साथ में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में मलाइका, करीना और अमृता के साथ उनके कुछ दोस्त भी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी यह फिल्म दो कपल्स की कहानी है। फिल्म सेरोगेसी पर बनी है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

इसके अलावा करीना कपूर खान करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के साथ रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं।

वहीं मलाइका अरोड़ा की बात करें तो खबरें हैं कि वह इस महीने अर्जुन कपूर ने शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी से ना ही अपने रिलेशनशिप और ना ही शादी की खबर की पुष्टि की है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' की आज मुंबई में शूटिंग करेंगे शुरू

आनंद आहूजा ने बांधे पत्नी सोनम कपूर के जूतों के लेस, फोटोज हुई वायरल 

Latest Bollywood News