A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फैंस को दीवाना बना रहा है मलाइका अरोड़ा का डांसिंग मूव्स, देखें वायरल वीडियो

फैंस को दीवाना बना रहा है मलाइका अरोड़ा का डांसिंग मूव्स, देखें वायरल वीडियो

मलाइका अरोड़ा अपनी डांसिंग स्किल से भी फैंस को काफी लुभाती हैं। हाल ही में अभिनेत्री का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका डांस स्टेप काफी पसंद किया जा रहा है।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA फैंस को दीवाना बना रहा है मलाइका अरोड़ा का डांसिंग मूव्स

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा न सिर्फ एक फिटनेस फ्रीक हैं बल्की अपनी डांसिंग मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं। आए दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं। अपने लुक से तो मलाइका लाखों का दिल जीतती तो हैं ही बल्कि अपनी डांसिंग स्किल से भी फैंस को काफी लुभाती हैं। हाल ही में अभिनेत्री का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका डांस स्टेप काफी पसंद किया जा रहा है। 

यहां देखें मलाइका अरोड़ा का वीडियो

वीडियो में मलाइका अपने स्टनिंग मूव्स से लोगों को दीवाना बना रही हैं। मलाइका अरोड़ा का ये थ्रोबैक वीडियो डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का है। वीडियो में मलाइका को ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी में देखा जा सकता है। इसी के साथ उन्होंने ग्रीन नेकपीस कैरी किया हुआ है जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है। 

वीडियो में वह 'बिंते दिल' गाने पर कातिलाना डांस मूव्स सुना रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। मलाइका के इस वीडियो को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है।

बता दें मलाइका ने बहुत ही कम उम्र में मॉडलिंग ज्वाइन कर ली थी। 1990 के दशक के अंत में उन्हें वीडियो जॉकी में से एक के रूप में चुना गया था।

इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश किया, कई विज्ञापनों, एल्बम गानों जैसे गुर नाल इश्क मीठा में दिखाई दीं। उनके करियर में महत्वपूर्ण मोड़ 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान-स्टारर दिल से का ट्रैक छैय्या छैय्या था। मलाइका ने बीते दिनों उस वक्त को याद किया जब उन्होंने जल्दी पैसे के लिए मॉडलिंग में प्रवेश किया था।

उन्होंने बताया, छोटी से उम्र में ही कठिन कम यह बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है। मैं बिना किसी उम्मीद के आई थी। मुझे लगा कि यह कुछ जल्दी पॉकेट मनी बनाने का एक शानदार अवसर है। मुझे कभी नहीं पता था कि आखिरकार, यह एक करियर बन जाएगा।

Latest Bollywood News