A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर शेफ और फिल्म निर्माता एम.वी. नौशाद का निधन, तीन साल से पेट संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे

मशहूर शेफ और फिल्म निर्माता एम.वी. नौशाद का निधन, तीन साल से पेट संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे

मलयालम फिल्म निर्माता और शेफ नौशाद का शुक्रवार यानी 27 अगस्त को केरल के तिरुवल्ला में निधन हो गया। वह पिछले तीन साल से पेट संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे।

naushad - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAN/ _PAB_NERUDA_ नैशाद 

मशहूर शेफ और फिल्म निर्माता नौशाद का 55 वर्ष की आयु में शुक्रवार यानी 27 अगस्त को निधन हो गया। उनका केरल के तिरुवल्ला के एक निजी अस्पताल में पेट संबंधी बीमारियों का इलाज चल रहा था। दो हफ्ते पहले नौशाद की पत्नी शीबा ने अंतिम सांस ली। दंपति के परिवार में उनकी 13 वर्षीय बेटी नैशवा है। नौशाद का निधन फिल्म उद्योग में सभी के लिए एक बड़ा झटका है।

वह एक सेलिब्रिटी शेफ थे, जिन्होंने अपने होटल के माध्यम से बेहद मशहूर बिरयानी बनाई थी। उन्होंने मध्य केरल में एक लोकप्रिय बिरयानी बनाई और बाद में सबसे अधिक मांग वाले कैटरर में से एक बन गए और राज्य के मध्य और दक्षिणी जिलों में विशेष रूप से ईसाइयों की शादियों में गर्म बिरयानी की सेवा दी।

सलमान खान ने सोहेल खान के बेटे निर्वाण के साथ साझा की तस्वीर, कैप्शन में लिखा-'चाचा-भतीजा'

नौशाद के निधन से मलयालम फिल्म जगत में शोक की लहर है। कई हस्तियां सोशल मीडिया पर दिवंगत निर्माता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

बाद में उन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा और निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म निर्देशक ब्लेसी- कज्चा की पहली फिल्म थी, जिसमें सुपरस्टार ममूटी ने अभिनय किया, जो 2004 में मलयालम में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई। इसके बाद में उन्होंने पांच और बेहद लोकप्रिय फिल्मों का निर्माण किया।

उनके यहां टेलीविजन चैनलों में कुकरी शो भी थे और भले ही उनका फ्रेम बहुत बड़ा था, लेकिन वे अपने मृदुभाषी स्वभाव और मिलनसार व्यवहार के लिए जाने जाते थे। विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की ओर से उनके लिए शोक संवेदनाएं आने लगी हैं, क्योंकि जो कोई भी उनसे एक बार मिला है, वह उन्हें कभी नहीं भूल पाया।

पढ़ें अन्य खबरें- 

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का गाना 'तेरी आंखो में' इस दिन होगा रिलीज, सामने आया टीजर

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का हुआ ट्रांसफर, 1.5 करोड़ सालाना सैलरी की खबरों के बाद जांच शुरू

अपारशक्ति खुराना बने पिता, पत्नी आकृति ने बेटी को दिया जन्म

Latest Bollywood News