Friday, April 19, 2024
Advertisement

अपारशक्ति खुराना बने पिता, पत्नी आकृति ने बेटी को दिया जन्म

अपारशक्ति खुराना पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी आकृति ने बेटी को जन्म दिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 27, 2021 19:07 IST
aparshakti khuraana - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ APARSHAKTI_KHURANA अपारशक्ति खुराना 

अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा खुराना ने बेटी को जन्म दिया है। इस खुशी को जाहिर करते हुए अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। जिसमें बेटी का नाम और जन्म तिथि वाला एक प्यारा कार्ड भी साझा किया है। इस कार्ड बेटी का नाम आरजोई.ए खुराना लिखा हुआ दिख रहा है। कुछ दिनों पहले, अपारशक्ति ने अपनी पत्नी के गोद भराई का एक खूबसूत वीडियो साझा किया था। वीडियो में देखा गया कि आकृति को इस खुशी के मौके पर आशीर्वाद देने के लिए पूरा परिवार इकट्ठा हुआ और माता-पिता बनने वाले जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। 

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का हुआ ट्रांसफर, 1.5 करोड़ सालाना सैलरी की खबरों के बाद जांच शुरू

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अपारशक्ति जल्द ही फिल्म हेलमेट में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वह काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अपारशक्ति खुराना के साथ प्रनुतन बहल लीड रोल में हैं। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

क्वर्की कॉमेडी हेलमेट में बतौर मुख्य भूमिका में उनकी ये पहली फिल्म है और इस फिल्म के जरिए एक सामाजिक संदेश भी दिया जा रहा है। अब तक अपारशक्ति फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग एक्टर ही नजर आते थे। हालांकि , नकी एक्टिंग इतनी शानदार होती है कि जितनी देर के लिए भी वह स्क्रीन पर आते अपना कमाल दिखा जाते। बता दें कि अपारशक्ति शानदार एक्टर होने के साथ-साथ अपने भाई की तरह ही अच्छे सिंगर भी हैं।

अपारशक्ति 7 सितंबर 2014 को अपनी बचपन की प्रेमिका, आकृति आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के करीब 7 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी का स्वागत किया है। 

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

'देश के मेंटर्स' कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसेडर होंगे सोनू सूद, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताई वजह

'धमाका' से लेकर 'भूल भुलैया 2' तक, इन 6 फिल्मों में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, दिखेगा अलग अवतार

नेहा धूपिया के बर्थडे पर पति अंगद बेदी का खास पोस्ट, फोटो शेयर करते हुए लिख दी अपने दिल की बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement