A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मंदिरा बेदी की तरह फिट रहना जानती हैं बेटी तारा, प्यारी सी मुस्कान के साथ दिखा फिट लुक

मंदिरा बेदी की तरह फिट रहना जानती हैं बेटी तारा, प्यारी सी मुस्कान के साथ दिखा फिट लुक

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने बेटी तारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में क्यूट तारा अपने मसल्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

mandira bedi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ MANDIRABEDI मंदिरा बेदी के साथ तारा बेदी 

पति राज कौशल के निधन के बाद अब मंदिरा बेटी की जिंदगी धीरे-धीर पटरी पर लौट रही है। हाल ही में एकट्रेस ने अपनी बेटी तारा के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में 5 साल की तारा अपने मसल्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि मंदिरा बेदी की तरह ही उनकी बेटी भी फिटनेस फ्रीक है। वायरल फोटो में तारा क्यूट स्माइल देते हुए अपने मसल्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

बॉलीवुड से दूर होकर यहां NGO चला रही हैं सोमी अली, जानिए उनकी फिटनेस का राज

मंदिरा बेदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के स्टेट स्टोरी पर तारा की तस्वीर शेयर की। फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- इन मसल्स को देखो मिस्सी। तस्वीर में तारा काफी क्यूट दिख रही हैं। मंदिरा ने तारा को गोद लिया हुआ है। 

28 जुलाई को तारा ने अपना 5 वां जन्मदिन मनाया।बेटी के जन्मदिन के मैके पर मंदिरा ने क्यूट बर्थडे नोट लिखा था। पिछले साल ही मंदिरा और राज ने मिलकर तारा को गोद लिया था। तारा को अपनी जिंदगी में लाकर मंदिरा-राज बेदह खुश थे। मंदिरा और राज का एक बायलॉजिकल बेटा भी है। 

Image Source : isntagram/ mandirabediमंदिरा बेदी और तारा 

वक्रफंट  की बात करें तो मंदिरा बेदी को पिछली बार वेब सीरीज सिक्स में देखा गया था। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने रुहाना दुल्लप का रोल प्ले किया था। मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी पति राज कौशल की यादों को सोशल माडिया पर शेयर करती रहती हैं। राज का यूं अचानक चले जाना मंदिरा बेदी के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। सभी लोग राज के निधन से हैरान थे।   

पढ़ें अन्य खबरें- 

Celebs Daily Insta Update: खूबसूरत सूट में नजर आईं सपना चौधरी, फैंस को लुभा रहा मोनालिसा का साड़ी अवतार

गोथम वीक के लिए चुनी गई ऋचा चड्ढा की 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' की स्क्रिप्ट

कुणाल खेमू के लद्दाख ट्रिप का पोस्ट देखकर करीना ने किया कमेंट: मैं और सैफू...

 

Latest Bollywood News