Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Celebs Daily Insta Update: खूबसूरत सूट में नजर आईं सपना चौधरी, फैंस को लुभा रहा मोनालिसा का साड़ी अवतार

टीवी और बॉलीवुड के सितारे आए दिनों अपने चाहने वालों के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 04, 2021 9:13 IST
Monalisa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MONALISA  Celebs Daily Insta Update: खूबसूरत सूट में नजर आईं सपना चौधरी, फैंस को लुभा रहा मोनालिसा का साड़ी अवतार

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की हस्तियां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हर दिन अपनी फोटोज या वीडियो शेयर कर खुद से जुड़ी जानकारी देते रहते हैं। साथ ही फिल्मों से जुड़ी अपडेट भी सोशल मीडिया पर मिल जाती है। वहीं, फैंस भी उनके पोस्ट देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। आइये देखते हैं कि आज किस सेलिब्रिटीज ने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट शेयर किया है... 

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे कार के सामने बेहद ही स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं। 

अपनी पहली वेब सीरीज के लिए उत्साहित मोनालिसा ने अपने चाहने वालों के बीच अपनी चंद खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में मोनालिसा खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं।  

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपने लुक को फैंस के बीच शेयर किया है। अभिनेत्री के फैंस लगातार उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कंमेंट्स कर रहे हैं।  

अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी फैंस के बीच एक आकर्षक तस्वीर को शेयर किया है। अपनी इस तस्वीर में दिशा काभी आकर्षक नजर आ रही हैं। 

डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने भी अपने फैंस के बीच चंद तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में सपना सूट में नजर आ रही हैं। फैंस लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। 

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने फैंस के बीच अपनी एक खूबसूरत पोस्ट को शेयर किया है। इस तस्वीर में उर्वशी ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदाना ने भी अपने चाहने वालों के बीच अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। अभिनेत्री इन दिनों अपनी तस्वीरों से लगातार फैंस को लुभा रही हैं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement