A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने बिहार बाढ़ पीड़ितों की सहायता की अपील की

मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने बिहार बाढ़ पीड़ितों की सहायता की अपील की

बिहार के मूल निवासी अभिनेता मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी जैसी कई मशहूर हस्तियों ने लोगों से बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने की अपील की है।

<p> मनोज वाजपेयी और...- India TV Hindi Image Source :  मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने बिहार बाढ़ पीड़ितों की सहायता की अपील की

पटना: भारत के कई हिस्से मानसूनी बाढ़ की चपेट में हैं। विशेष तौर पर उत्तर प्रदेश और बिहार की हालत बेहद खराब है। ऐसे में बिहार के मूल निवासी अभिनेता मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी जैसी कई मशहूर हस्तियों ने लोगों से बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने की अपील की है। मनोज वाजपेयी ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, "प्रिय मित्रों, बिहार को आप की जरूरत है। कृपया मदद करें। बिहार सीएम रिलीफ फंड में दान दें।"

पंकज त्रिपाठी ने ट्वीट किया, "सभी को नमस्कार। बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए हर प्रकार से हमें आपकी साहयता की जरूरत है। कृपया योगदान दें।"

बिहार में भारी बारिश के चलते अभी तक 43 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जबकि हजारों लोग इससे प्रभावित हैं।

बाढ़ के कारण मंगलवार तक स्कूल बंद कर दिए गए हैं। इसके अलावा परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं और सार्वजनिक व निजी आयोजनों की तिथि भी आगे के लिए बढ़ा दी गई है।

बिहार की रहने वाली अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने भी राज्य की स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की।

पीड़ितों के लिए प्रार्थना करते हुए नीतू ने लिखा, "यह डरावना है! मेरे लोग, परिवार, दोस्त और सभी अपना ध्यान रखें। अपना और अपने से बड़े लोगों का ध्यान रखिएगा, मैं प्र्थाना कर रही हूं।"

इनपुट- आईएनएस

Also Read:

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के पोस्टर्स हुए रिलीज, अगले साल 2 अक्टूबर को होगी रिलीज

समीरा रेड्डी 2 महीने की बेटी के साथ चढ़ी कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर, शेयर की वीडियो

Latest Bollywood News