Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के पोस्टर्स हुए रिलीज, अगले साल 2 अक्टूबर को होगी रिलीज

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' बनने जा रही है। फिल्म के 2 पोस्टर्स रिलीज किए हैं। यह फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 01, 2019 11:15 IST
Satyamev jayate 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Satyamev jayate 2

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 के 2 पोस्टर्स रिलीज हो गए हैं। फिल्म में जॉन के साथ दिव्या कुमार खोसला अहम भूमिका निभाती नजग आने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल यानि 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी। जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 और फरहान अख्तर की फिल्म तूफान भी इसी दिन रिलीज होगी।

सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप जावेरी ने कहा है यह फिल्म दोगुने एक्शन, इमोशन, देशभक्ति और पंच से भरपूर होगी। 'सत्यमेव जयते' जो पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी इसके निर्माताओं ने इस फ्रेंचाइज की दूसरी फिल्म लाने की घोषणा की है।

जॉन ने कहा, "मुझे ओरिजनल फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई थी और मैं कह सकता हूं कि यह ऐसी कहानी है जिसमें दर्शक एसएमजे2 के साथ जुड़ाव महसूस करेंगे। हमारा उद्देश्य एक बार फिर आज के दौर की एक प्रासंगिक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का है।"

इसमें जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार होंगी। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होंगी।

जावेरी ने कहा, "'सत्यमेव जयते 2' दोगुने एक्शन, इमोशन, पावर, देशभक्ति और पंच से भरपूर होगी। आशा करता हूं कि अगले गांधी जयंती तक हम दर्शकों के लिए एक जबरदस्त मनोरंजक फिल्म ले आएंगे जो भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मजबूत संदेश भी देगा।"

Also Read:

कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' 11 अक्टूबर को नहीं होगी थिएटर में रिलीज, जानिए इसके पीछे की वजह

राणा दग्गुबती की लेटेस्ट फोटो देख परेशान हुए फैन्स, पूछा- तबीयत ठीक है ना?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement