A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब 4 बसे बदलकर इस फिल्म को देखने पहुंचे थे मनोज बाजपेयी

जब 4 बसे बदलकर इस फिल्म को देखने पहुंचे थे मनोज बाजपेयी

अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना है कि भारतीय फिल्म उद्योग अच्छे दौर से गुजर रहा है। मनोज ने मंगलवार को फिल्म 'अलिफ' के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा, "आजकल फिल्म उद्योग अच्छे दौर से गुजर रहा है। कलाकार के रूप में हम हमेशा अच्छी फिल्मों में काम करना चाहते

manoj- India TV Hindi manoj

मुंबई: कुछ वक्त पहले देश में हुए नोटबंदी के असर बॉलीवुड फिल्मों में काफी देखने मिला। इससे पहले भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट काफी समय तक रुकी रही। इसके बाद से ऐसा कहा जाने लगा था कि सिनेमाजगत के लिए काफी खराब समय चल रहा है। लेकिन अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना है कि भारतीय फिल्म उद्योग अच्छे दौर से गुजर रहा है। हालांकि अब सब ठीक हो चुका है।

इसे भी पढ़े:-

मनोज ने मंगलवार को फिल्म 'अलिफ' के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा, "आजकल फिल्म उद्योग अच्छे दौर से गुजर रहा है। कलाकार के रूप में हम हमेशा अच्छी फिल्मों में काम करना चाहते हैं। यहां कलाकारों और निर्देशकों की कमी नहीं है, जो काम के लिए बेताब हैं। जैसे यहां कई प्रशंसक हैं, जो फिल्मों की सराहना करते हैं। सचमुच फिल्म उद्योग के लिए खास समय है।"

छोटे बजट की फिल्मों के लिए किस तरह का बदलाव आया है? इस पर उन्होंने कहा, "छोटे बजट की फिल्में भी सभी सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं। मुझे याद है कि मैं 'आक्रोश' देखने गया और ये सिर्फ एक ही थियटर में रिलीज हुई थीं। मैंने फिल्म देखने के लिए चार बसे बदलीं।" उन्होंने इससे तुलना करते हुए कहा, "अब हम सही स्थान पर हैं। दर्शक और मीडिया अच्छे काम की सराहना करते हैं। मैं खुश हूं कि मीडिया अच्छी फिल्मों का समर्थन करता है।"

'अलिफ' के बारे में उन्होंने बताया कि इसमें सवाल उठाया गया है कि क्या शिक्षा और प्यार से धर्म अधिक महत्वपूर्ण है। पूर्व पत्रकार जैगम इमाम द्वारा निर्देशित फिल्म में नीलिमा अजीम भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News