A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाकिस्तान के कमेंट का मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने इस तरह दिया जवाब

पाकिस्तान के कमेंट का मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने इस तरह दिया जवाब

पाकिस्तान में बहस चल रही है कि वहां भारत से ज्यादा खूबसूरत लड़कियां हैं मगर बुरखे में।

manushi chhillar- India TV Hindi manushi chhillar

नई दिल्ली: जब से भारत की खूबसूरत बाला मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का ताज जीता है। पूरे विश्व से बधाईयां आ रही हैं। ऐसे में पाकिस्तान में जब पता चला कि 17 साल बाद भारत ने फिर से मिस वर्ल्ड का ताज जीता है, वहां एक अलग तरह की बहस शुरू हो गई। वहां के लोगों का कहना है कि पाकिस्तान की लड़कियां ज्यादा खूबसूरत हैं मगर बुरखे में हैं। इस पर जब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से जवाब मांगा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर पाकिस्तानी भी समझ जाएंगे कि असल सुंदरता होती क्या है।

मानुषी से जब एक रिपोर्टर ने इस बारे में राय जाननी चाही तो मानुषी ने कहा- ये सिर्फ बाहरी सुंदरता की बात नहीं है, अगर आपने मिस वर्ल्ड देखा होगा तो आपने देखा होगा हर तरह कि हर लड़की बहुत ही सुंदर थी। पर अपनी बाहरी सुंदरता को इस्तेमाल करके किस तरह आप लोगों के लिए अच्छा कर सकते हैं, यह उस बारे में होता है। जो सबसे खूबसूरत चेहरा होता है जरूरी नहीं वो जीते, जो खूबसूरत दिलवाले होते हैं उन्हें प्रस्तुत किया जाता है। यह बिल्कुल मायने नहीं रखता है कि आप कि देश के रहने वाले हैं, बल्कि वो होता है जो पूरे विश्व के लिए कुछ कर सके।

उम्मीद है मानुषी के इस जवाब से पाकिस्तान के लोग भी सहमत होंगे कि मिस वर्ल्ड बनना सिर्फ खूबसूरत चेहरा होना नहीं होता है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Latest Bollywood News