A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मानुषी छिल्लर ने अक्षय संग 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू की

मानुषी छिल्लर ने अक्षय संग 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू की

मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह मेकअप रूम में मिरर सेल्फी लेते नजर आ रही हैं।

manushi chhillar- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE मानुषी छिल्लर ने अक्षय संग 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू की

मुंबई: पूर्व ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली मानुषी छिल्लर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग के लिए टीम में शामिल हो गई हैं। मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह मेकअप रूम में मिरर सेल्फी लेते नजर आ रही हैं।

Image Source : manushi instagramमानुषी छिल्लर ने अक्षय संग 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू की

अक्षय ने 12 अक्टूबर को फिल्म की शूटिंग शुरू की। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पृथ्वीराज' में अभिनेता अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में दिखेंगे, वहीं मानुषी संयोगिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। उन्होंने कहा, "हां, हमने यश राज फिल्म्स स्टूडियोज में 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू कर दी है और एक बेहतरीन शूटिंग शेड्यूल के लिए पूरी टीम बेहद रोमांचित है।"

एक सूत्र ने जानकारी दी कि अक्षय ने 10 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इस वक्त उन पर काम का दबाव काफी ज्यादा है।

मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली होगी रिलीज, पहला पोस्टर आया सामने

सूत्र के मुताबिक, "सोनू सूद ने भी 10 तारीख से शूटिंग शुरू कर दी है। टीम बिना रुके लगातार काम कर रही है, ताकि सभी चीजें समय पर और दिए गए दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए पूरी हो जाए।"

फिल्म में अक्षय के सह-कलाकार संजय दत्त और मानुषी छिल्लर भी दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे। मानुषी टीम में 13 अक्टूबर से शामिल होंगी, जबकि संजय दिवाली के बाद शूटिंग पर अपनी वापसी करेंगे।

Bigg Boss 14: आज घर से बेघर हो जाएगी पंजाबी एक्ट्रेस सारा गुरपाल !

Latest Bollywood News