1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली होगी रिलीज, पहला पोस्टर आया सामने

मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली होगी रिलीज, पहला पोस्टर आया सामने

बॉलीवु़ अभिनेता मनोज बाजपेई एक बार फिर दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख के साथ अभिषेक शर्मा की कॉमेडी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' लेकर आ रहे हैं। जिसका पहला पोस्टर सामने आ चुका है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2020 14:03 IST
मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली होगी रिलीज, पहला पोस्ट आया सामने- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANOJBAJPAI मनोज बाजपेई, दिलजीत दोझांस की फिल्म 'सूरज पे भारी मंगल' इस दीवाली होगी रिलीज, पहला पोस्ट आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेई एक बार फिर दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख के साथ अभिषेक शर्मा की कॉमेडी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' लेकर आ रहे हैं। जिसका पहला पोस्टर सामने आ चुका है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 13 नवंबर को रिलीज होगी। 

पोस्टर में पारंपरिक भारतीय कुंडली और मैग्नीफाईंग ग्लिाल के साथ फिल्म का नाम दिखाया गया है। इस पोस्टर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का ज्योतिष से संबंध जरूर है। 

मनोज बाजेपई ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'कृपया अपनी कुंडली जांच लें। टकराव का प्रतीक  शीघ्र ही आप सभी के जीवन में,  सूरज का प्रकोप और मंगल का प्रभाव बढ़ने वाला है।'

26 साल फिल्म इंडस्ट्री में गुजारने के बाद मनोज बाजपेई ने कहा, उन्हें खुद पर होता है संदेह

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित 'सूरज पे मंगल भारी' में एक साथ कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म में मनोज पाहवा, अन्नू कपूर, नीरज सूद, मनुज शर्मा, नेहा पेंडसे, अभिषेक बनर्जी, सुप्रिया पिलगांवकर, वंशिका शर्मा, करिश्मा तन्ना नजर आएंगे। 

सूत्रों के अनुसार "फातिमा ने अभिषेक शर्मा के साथ कई रीडिंग कीं और फिल्म की फ्लोर पर जाने से पहले खुद को रोल में ढालने के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज पर काम किया। उन्होंने फिल्म के लिए खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर लिया है।"

वहीं निर्देशक ने खुलासा किया कि फातिमा के कैरेक्टर में एक दोहरी शख्सियत है। जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेता की जरूरत थी, जो समान सहजता के साथ कमजोर, रहस्यमय और मुखर भूमिका निभा सके।"

डायरेक्टर अभिषेक ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'सूरज पे मंगल भारी 'एक अनोखी पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो ताज़ा और मज़बूत किरदारों के दम पर हास्य पैदा करती है। दुनिया 1990 के दशक की मासूमियत में सेट है, जब कोई सोशल मीडिया या मोबाइल फोन नहीं था।"'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X