A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी से मिलने पहुंची मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

पीएम मोदी से मिलने पहुंची मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

मिस इंडिया रह चुकी मानुषी छिल्लर ने 18 नवंबर को मिस वर्ल्ड-2017 चुना गया। इसी के साथ उन्होंने सौंदर्य की अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में ताज पाने से 16 साल से चूकते रहे अपने देश के लिए ताज हासिल कर देशवासियों का गौरव बढ़ाया।

manushi chhillar pm modi- India TV Hindi manushi chhillar, pm modi

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंची हैं। मानुषी सफेद रंग के लॉन्ग फ्रॉक सूट और गोल्डन सैंडिल में नजर आईं। मानुषी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा कि वो पीएम मोदी से मिलने के लिए काफी उत्साहित हैं।

मानुषी ने लिखा है- माननीय पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह वाकई प्रेरणात्मक है कि मैं ऐसे व्यक्ति से मिलने आई हूं जिन्हें हमेशा मैंने देखा है।

मिस इंडिया रह चुकी मानुषी छिल्लर ने 18 नवंबर को मिस वर्ल्ड-2017 चुना गया। इसी के साथ उन्होंने सौंदर्य की अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में ताज पाने से 16 साल से चूकते रहे अपने देश के लिए ताज हासिल कर देशवासियों का गौरव बढ़ाया। मानुषी से पहले ये खिताब वर्ष 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने जीता था, जो अब प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री हैं। हॉलीवुड फिल्म में काम कर वह अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री भी कहलाने लगी हैं।

मानुषी हरियाणा की रहने वाली हैं और मेडिकल की स्टूडेंट हैं। मानुषी के मम्मी-पापा दोनों ही डॉक्टर हैं। मानुषी ने इसी साल फेमिना मिस इंडिया का ताज भी जीता है। मानुषी ने अपनी पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से की है। उन्होंने कहा है कि वो डॉक्टर ही बनना चाहती हैं, लेकिन अगर आमिर खान के साथ मौका मिला तो वो जरूर फिल्मों में काम करना चाहेंगी।

Latest Bollywood News