A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा पर किए कमेंट को लेकर मुकेश खन्ना का आया बयान

सोनाक्षी सिन्हा पर किए कमेंट को लेकर मुकेश खन्ना का आया बयान

मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर कमेंट किया था। जिसके बाद अब उन्होंने इस पर सफाई दी है।

mukesh khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना ने दूरदर्शन पर दोबारा रामायण और महाभारत शुरू होने पर सोनाक्षी सिन्हा को कमेंट किया था। सोनाक्षी के सपोर्ट में कई सेलिब्रिटीज आए। सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने मुकेश खन्ना को उनके कमेंट को लेकर खरी-खोटी सुनाई थी। शत्रुघ्न सिन्हा के बयान के बाद मुकेश खन्ना ने अपनी  टिप्पणी पर सफाई दी है। उन्होंने कहा मैंने उनका नाम उदाहरण के तौर पर लिया था मगर मेरा कोई इरादा नहीं था उन्हें नीचा दिखाने का।

मुकेश खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए  इंटरव्यू में कहा-लोगों ने मेरे कमेंट को शत्रु जी के सामने गलत प्रस्तुत किया। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं और उनकी बहुत इज्जत भी करता हूं। मैंने सोनाक्षी ना नाम उदाहरण के तौर पर लिया था।  इसका यह मतलब नहीं कि मैं उन्हें नीचा दिखा रहा हूं या उनकी जानकारी पर सवाल उठा रहा हूं। मेरा इरादा उन्हें टारगेट करना नहीं था। हालांकि मैं यह देखकर चौंक गया हूं कि आज की पीढ़ी को कई चीजें नहीं पता हैं।

महाभारत के दुर्योधन ने मुकेश खन्ना पर साधा निशाना, किया सोनाक्षी सिन्हा का सपोर्ट

हाल ही में मैंने एक वीडियो देखा जिसमें आईटी स्टूडेंट को नहीं पता था कि कंस किसके मामा थे। 

आपको बता दें मुकेश खन्ना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा था-  महाभारत और रामायण के दोबारा टेलिकास्ट से नई पीढ़ी और सोनाक्षी जैसे लोगों की मदद मिलेगी। वह पिछले साल कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में दिखाई दी थीं, जहां वह रामायण से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं।

क्या 'नोटबुक' फेम जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Latest Bollywood News