Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्या 'नोटबुक' फेम जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

2 जून 2018 को जहीर ने सोनाक्षी के साथ तस्वीर शेयर की थी, उसके बाद दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 13, 2020 19:08 IST
सोनाक्षी सिन्हा-जहीर...- India TV Hindi
सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल

जहीर इकबाल ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत साल 2019 में फिल्म नोटबुक से की। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान ने सलमान खान फिल्म्स के तहत किया था, जिन्होंने जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च किया। हाल ही में जहीर इकबाल का नाम अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ जुड़ने लगा।

सोनाक्षी सलमान की प्रिय मित्र हैं और उनके साथ दबंग सीरीज में नजर आती हैं। हाल ही में सोनाक्षी जहीर के साथ नजर आई थीं और उनके रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगे।सोनाक्षी या जहीर ने इस बारे में कभी बात नहीं की, लेकिन हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, जहीर ने ऐसी सभी अफवाहों के बारे में बात की।  उन्होंने खुलासा किया कि जब वे इसके बारे में पढ़ते थे तो वे हँसते थे, जहीर ने कहा ये इसलिए भी अजीब था क्योंकि वो उस वक्त किसी और के साथ रिलेशन में थे। 

जहीर ने ई-टाइम्स से कहा- सोनाक्षी और मैं डेटिंग अफवाहों को पढ़ने के बाद हंसे। यह मेरी पहली अफवाह थी इसलिए मुझे नहीं पता था कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। लोगों ने हम सभी को देखा है। सोनाक्षी और मैं एक साथ चिल करते हैं और किसी ने देखा होगा और अफवाह उड़ा दी। खैर, मुझे यकीन है कि यह कैसे शुरू हुआ जिस दिन ऐसा हुआ, हमने एक दूसरे को मैसेज किया क्योंकि हमें Google अलर्ट पर एक सूचना मिली थी। क्या आप जानते हैं कि गड़बड़ी क्या थी? मैं ऐसे किसी को डेट कर रहा था जिसे कोई नहीं जानता था। यह हमारे बीच थोड़ा अजीब हो गया क्योंकि सोनाक्षी को पता था कि मैं किसको डेट कर रहा हूं!

वर्क फ्रंट की बात करे तो जहीर, सलमान खान की आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में दिखाई दे सकते हैं। उसके बारे में बात करते हुए जहीर ने कहा, "यह हो सकता है, यह संभव है। कुछ भी हो सकता है। मुझे नहीं पता! अगर ऐसा होता है, तो मुझे बहुत खुशी होगी! 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement