Thursday, March 28, 2024
Advertisement

महाभारत के दुर्योधन ने मुकेश खन्ना पर साधा निशाना, किया सोनाक्षी सिन्हा का सपोर्ट

मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर रामायण को लेकर कम जानकारी होने की वजह से निशाना साधा है। अब महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभा चुके पुनील इस्सर सोनाक्षी के सपोर्ट में आए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 12, 2020 12:18 IST
punit issar and mukesh khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पुनीत इस्सर और मुकेश खन्ना

लॉकडाउन में लोगों के मनोरंजन के लिए पुराने सीरियल्स का दोबारा टेलिकास्ट शुरू किया गया है। दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत सहित कई सीरियल्स टेलिकास्ट हो रहे हैं। रामायण की कम जानकारी होने की वजह से मुकेश खन्ना  सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल कर रहे हैं। सोनाक्षी के सपोर्ट में अब महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभा चुके पुनीत इस्सर आए हैं।

स्पॉटबॉय से बातचीत में पुनीत इस्सर ने कहा- मुकेश खन्ना को अपने रवैये में बदलाव करना चाहिए, अगर सोनाक्षी को तथ्य पता नहीं है तो दुनिया खत्म नहीं हो जाएगी। मुकेश खन्ना को ये नहीं कहना चाहिए था। सोनाक्षी एवीएम में पढ़ी है, मेरे बच्चे भी वहीं पढ़े हैं।  अगर वह केबीसी में रामायण से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाई तो दुनिया खत्म नहीं हो जाएगी। किसी की इतनी निंदा क्यों करनी चाहिए।

पुनीत ने आगे कहा-जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है आपको अपने रवैया में बदलाव करना चाहिए। फल लगते हैं तो पेड़ को झुक जाना चाहिए।

मुकेश खन्ना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा था-  महाभारत और रामायण के दोबारा टेलिकास्ट से नई पीढ़ी और सोनाक्षी जैसे लोगों की मदद मिलेगी। वह पिछले साल कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में दिखाई दी थीं, जहां वह रामायण से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं।

पुनीत इस्सर से पहले सोनाक्षी के पिता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मुकेश की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा है कि उन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक किसने नियुक्त किया है? '

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement