A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई पुलिस ने कहा- 'गुलाबो सिताबो' घर पर ही रहो, आयुष्मान खुराना ने दिया जवाब

मुंबई पुलिस ने कहा- 'गुलाबो सिताबो' घर पर ही रहो, आयुष्मान खुराना ने दिया जवाब

 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। लॉकडाउन की वजह से यह फिल्म सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

गुलाबो सिताबो, आयुष्मान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA गुलाबो सिताबो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से प्रेरित एक कोविड-19 मीम पर प्रतिक्रिया दी है। इस मीम को मुंबई पुलिस ने साझा किया है। मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर फिल्म का एक दृश्य ट्वीट किया, जिसमें आयुष्मान अपने सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ हैं।

इसके कैप्शन में मराठी में लिखा है, "घर आपका, जमीन आपकी, पसंद आपकी, लेकिन बाहर निकलने के लिए अनुमति हमारी होगी, वह भी आपकी सुरक्षा के लिए। कोरोना वायरस से बचने का सबसे सुरक्षित स्थान आपकी हवेली है। बिना कारण बाहर न जाएं। सुरक्षित रहें।" जो तस्वीर मुंबई पुलिस ने शेयर की है उसमें भी मराठी में लिखा है- गुलाबो सिताबो घर पर ही रहो।

आयुष्मान ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "बिल्कुल सही डीजीपी महाराष्ट्र पुलिस, घर पर रहना ही सुरक्षित है, बाहर जाना नहीं।"

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हुआ रिलीज

यह पहली बार नहीं है जब मुंबई पुलिस ने जागरूकता पैदा करने के लिए बॉलीवुड फिल्म के डायलॉग और दृश्य का इस्तेमाल किया है। पहले भी वे 'मैं हूं ना' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के डायलॉग और ²श्य सहित कई फिल्मों अंश के साथ ट्वीट कर चुके हैं।

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का आज पहला गाना 'जूतम फेंक' आज रिलीज हुआ है। जूतम फेंक गाने को पीयूष मिश्रा ने गाया है। लिरिक्स पुनीत शर्मा ने लिखे हैं। गुलाबो सिताबो के म्यूजिक डायरेक्टर अभिषेक अरोड़ा हैं।  अभिषेक शूजीत सरकार के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं इससे पहले दोनों विक्की डोनर और अक्टूबर में साथ में काम कर चुके हैं।

'गुलाबो सिताबो' ट्रेलर रिव्यू: जानिए कैसी है अभिताभ बच्चन औऱ आयुष्मान खुराना की जुगलबंदी

12 जून को अमेजन प्राइम पर आप आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो देख सकेंगे। लॉकडाउन की वजह से यह फिल्म सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News