Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'गुलाबो सिताबो' ट्रेलर रिव्यू: जानिए कैसी है अभिताभ बच्चन औऱ आयुष्मान खुराना की जुगलबंदी

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दोनों की कमाल जुगलबंदी नजर आने वाली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2020 16:59 IST
gulabo sitabo trailer review- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA गुलाबोत सिताबो ट्रेलर रिव्यू

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) की आने वाली फिल्म 'गुलाबो-सिताबो'(Gulabo Sitabo) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में मकानमालिक और किराएदार की खट्टी-मीठी नोक-झोक दिखाई गई है। फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है।आइए आपको बताते हैं कैसा अभिताभ बच्चन औऱ आयुष्मान खुराना की जुगलबंदी का ट्रेलर।

ट्रेलर देखकर कहानी साफ हो गई है। अपने फातिमा महल से बेइंतिहा प्यार करने वाले मिर्जा साहब को किराएदार बांके से कोफ्त है। वो इस पुरानी हवेली को खाली कराना चाह रहे हैं औऱ बांके ऐसा नहीं चाहता। बीच में कोर्ट कचहरी भी है और पुरातत्व विभाग भी है। फिल्म में मिर्जा बने अमिताभ बच्चन भले ही शरीर से कमजोर लग रहे हों लेकिन अपनी मोहब्बत यानी फातिमा महल को बचाने के लिए उनके पास दिमागी जुगाड़ की कमी नहीं दिखती। वहीं बेचारे बने बांके की लवस्टोरी भी चलती है। आटे की चक्की पर काम करने वाले बांके को कम दाम में रहने की जगह चाहिए बस। उसके पास जवानी है, जुबान भी है लेकिन पैसा नहीं है।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मकानमालिक और किराएदार के मजेदार रिश्ते पर बेस्ड है फिल्म

डायलॉग्स पैने औऱ धारदार हैं और पृष्ठभूमि भी कहानी की मांग को पूरा कर रही है। फातिमा महल की टूटती दीवारें सिनेमाई विजन को रीयल बनाती हैं। शूजीत सरकार ने फातिमा महल के सहारे उन लाखो करोड़ों बुजुर्गों के भाव दिखाए हैं जो बुढ़ापे में अपने घर से बेइंतहा प्यार करते हैं औऱ उसके लिए क्या क्या कर जाते हैं।

फिल्म में एक बात गौर करने वाली है कि अमिताभ ने अग्निपथ के इतने सालों बाद फिर से आवाज बदली है। इससे पहले उन्होंने सुपरहिट फिल्म अग्निपथ में आवाज बदली थी। फिल्म में विजयराज भी दिखे हैं औऱ उनकी कॉमेडी इन दो धुरंधरों के साथ कितना रंग जमाएगी, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा। 

अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का मजेदार टीजर रिलीज, 12 जून को अमेजन पर आएगी फिल्म

हालांकि एक बात और प्रतीत हो रही है कि अगर लॉकडाउन नहीं होता, तब भी अमिताभ के शानदार मेकअप और कॉमेडी के साथ आयु्ष्मान की ये जुगलबंदी दर्शको को सिनेमाहॉल की तरफ जरूर खींचती। जैसा कि शूजीत सरकार कह चुके हैं कि वो फिल्म बनाने के बाद रिलीज करने में देर करने की जमहत नहीं उठाते, इसलिए ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही है। शूजीत को अपने इस फैसले पर भी पछताना नहीं पड़ेगा क्योंकि फिल्म का ट्रेलर बता रहा है कि फिल्म अच्छी खासी मजेदार है।

''गुलाबो-सिताबो' की रिलीज पर शूजीत सरकार ने कहा- फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की बुरी आदत है

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो-सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement