A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या से सिंगर नीति मोहन करेंगी शादी, 4 साल से है अफेयर

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या से सिंगर नीति मोहन करेंगी शादी, 4 साल से है अफेयर

खबरों के मुताबिक सिंगर नीति मोहन और दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या अगले साल की शुरुआत में शादी करेंगे।

Nihar pandya, Neeti Mohan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Nihar pandya, Neeti Mohan

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन है। 14-15 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी है। उसके बाद 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी करेंगे। अब शादियों की लिस्ट में एक और सिलेब्रिटी का नाम जुड़ गया है। खबरों के मुताबिक सिंगर नीति मोहन और दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पंड्या अगले साल की शुरुआत में शादी करेंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के करीबी ने इस न्यूज को कंफर्म किया है। नीति और निहार एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने की सोची। दोनों फरवरी 2019 में मुंबई में शादी करेंगे। उनके परिवार वाले और इंडस्ट्री से उनके दोस्त इस शादी में शामिल होंगे। संगीत, मेहंदी और शादी प्राइवेट तरीके से होगी, लेकिन रिसेप्शन का निमंत्रण इंडस्ट्री में सबके पास जाएगा।

एक दूसरे सूत्र ने कहा- ''निहार फिलहाल शादी की तैयारियों में बिजी हैं। साथ ही वह अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की रिलीज की तैयारी भी कर रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।''

'मणिकर्णिका' निहार की पहली फिल्म है। वहीं दूसरी ओर नीति मोहन संगीत जगत का जाना-माना नाम है। उन्होंने 'जब तक है जान' का 'जिया रे', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का 'इश्क वाला लव', 'पद्मावत' का 'नैनोवाले ने' गाया है।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के लिए संगीत पर निक जोनस करेंगे परफॉर्म?

Bigg Boss 12: सना खान, सपना चौधरी और ज़ोरावर कालरा घर में लेंगे एंट्री

Zero Trailer Early Review: आमिर खान ने की 'जीरो' के ट्रेलर की तारीफ, शाहरुख खान ने शेयर की 'ठग' वाली सेल्फी

 

Latest Bollywood News