A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: गोविंदा का गाना 'मेरी पैंट भी सेक्सी' पर निक जोनस का डांस मूव्स देखकर, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Video: गोविंदा का गाना 'मेरी पैंट भी सेक्सी' पर निक जोनस का डांस मूव्स देखकर, नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस इन दिनों अपनी गाना एक गाना की वजह से बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियां बटोर रहे हैं।

<p>Nick jonas</p>- India TV Hindi Nick jonas

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस इन दिनों अपनी एक गाना की वजह से  बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियां बटोर रहे हैं। निक जोनस और जोनस ब्रदर्स का गाना 'सकर' रिलीज के बाद ही सुपरहिट हो गया और एक दूसरा गाना कूल भी रिलीज किया गया है, यह भी सुर्खियों में है। लेकिन कूल के गाने को गोविंदा का गाना 'मेरी पैंट भी सेक्सी' के साथ रिमीक्स करके एक वीडियो रिलीज किया गया है। यह वीडियो इतना ज्यादा फनी है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपको बता दें कि निक जोनस का गाना कूल वीडियो में 80s के फैशन को दिखाया गया है। निक जोनस के इस वीडियो को गोविंदा का  फेमस गाना मेरी पैंट भी सेक्सी के साथ रिलीज किया गया है। प्रियंका चोपड़ा ने इस गाने के डब वर्जन को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि निक इस बेहद फनी लग रहा है।

बता दें कि जोनास ब्रदर्स ने हाल ही में अपने गाने 'सकर' के साथ अपनी वापसी की घोषणा करने के कुछ दिनों बाद ही अपना दूसरा म्यूजिक वीडियो 'कूल' जारी कर दिया है। इस गाने को मियामी में शूट किया गया है और इसमें जोनास ब्रदर्स बीच पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

गाने के बोल की बात करें तो 'कूल' में 'सकर' की तरह रोमांस की ज्यादा बात नहीं की गई है, लेकिन इसमें निक की जिंदगी में अहम स्थान रखने वाली प्रियंका चोपड़ा और जो के लिए बेहद खास सोफी टर्नर का थोड़ा जिक्र है। 'कूल' के वीडियो में जोनास ब्रदर्स बैगी सूट पहने, स्टाइलिश शेड्स लगाए नजर आ रहे हैं।

निक, जो और केविन ने कहा है कि वे इस रीयूनियन के साथ आगे बढ़ते रहेंगे। वे जल्द ही एक वर्ल्ड टूर पर भी जाएंगे और अमेजन प्राइम वीडियो डॉक्यूमेंटरी सीरीज में भी नजर आएंगे।

'सकर' वीडियो पिछले महीने रिलीज हुआ था। जोनास ब्रदर्स का बैंड 2005 में बना था और वे 2013 में अलग हो गए थे। यह बैंड 'बर्निग अप', 'होल्ड ऑन' और 'फ्लाय विद मी' जैसे हिट दे चुका है।

ये भी पढ़ें:

जितेंद्र के बर्थडे और उर्मिला मातोंडकर पर शिकायत दर्ज होने से सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

शाहिद कपूर ने शेयर किया कबीर सिंह का नया पोस्टर, इन दिन आएगा टीजर

Video: वरुण धवन संग हरलीन सेठी ने कलंक के गाने First Class पर किया डांस

Latest Bollywood News