Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड निक जोनस ने बताया पत्नी प्रियंका...

निक जोनस ने बताया पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ अपना फ्यूचर प्लान, साथ ही बच्चों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के भी परफेक्ट कपल माने जाने वाले निक और प्रियंका अपनी शादी को खूब एंजॉय कर रहे हैं। हाल में ही निक ने अपनी पत्नी प्रियंका को लेकर फ्यूचर प्लान को लेकर बात की।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 Apr 2019, 10:34:10 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी। ये स्टार्स जोधपुरमें  हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। इन दिनों दोनों अपनी शादी के बेहतरीन तरीके से एंजॉय कर रहे हैं। वह अपने फैंस को अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी एक-दूसरे का पूरा सपोर्ट करते हैं। हाल में हुए एक इंटरव्यू में निक ने अपने फ्यूचर से संबंधित कई चीजों का खुलासा किया।

हाल ही में एक इंटरव्यू में निक ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मैं जो भी करता हूं, चाहे वो भाई के साथ हो या प्रियंका के साथ, हर कुछ फ्यूचर को ध्यान में रखकर करता हूं।

निक ने आगे कहा, 'किसी भी चीज को बनाना जो बाद में एक विरासत बन जाए और एक दिन यही कहानी अपने बच्चों के साथ शेयर करें। यही तो आपकी मैच्योरिटी होती हैं।'

प्रियंका चोपड़ा ने भी हाल में ही एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात का अंदाजा बिल्कुल नहीं था कि वास्तव में उनकी निक से शादी होगी। वह एक बहुत ही अच्छे इंसान है।

26 वर्षीय निक इन दिनों अपनी एनिमेटेड फिल्म अगली डॉल्स के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में केली क्लार्कसन, ब्लेक शेल्टन, और पिटबुल हैं। इसके लिए निक और उनके भाईयों को काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा हैं।'

वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह एक बार फिर फिल्म 'द स्काई इज पिंक'  से बॉलीवु़ड में एंट्री करने वाली है। इस फिल्म में फरहान अख्तर भी नजर आएंगे।

बीना काक ने सलमान खान की 'भारत' में नए लुक की फोटोज की शेयर

Saand ki Aankh First look: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बनी 60 साल की दादी

माधुरी दीक्षित ने 'कलंक' से अपने रॉयल अवतार में फोटो की शेयर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन