Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाला यूसुफजई को 'जीरो' आई पसंद, शाहरुख खान से मिलने की जताई इच्छा

मलाला यूसुफजई को 'जीरो' आई पसंद, शाहरुख खान से मिलने की जताई इच्छा

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई को 'जीरो' फिल्म बहुत अच्छी लगी है और उन्होंने शाहरुख खान से मिलने की इच्छा जताई है।

Nobel Prize winner Malala Yousafzai loved Zero wants to meet Shah Rukh Khan- India TV Hindi Nobel Prize winner Malala Yousafzai loved Zero wants to meet Shah Rukh Khan

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई को 'जीरो' फिल्म बहुत अच्छी लगी है और उन्होंने शाहरुख खान से मिलने की इच्छा जताई है। मलाला ने 'जीरो' में शाहरुख के एक्टिंग की बहुत तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर मलाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह कह रही हैं, "हैलो शाहरुख खान, आपकी फिल्म देखने का अनुभव अच्छा रहा। यह बहुत मनोरंजक था और मेरे पूरे परिवार ने इसे पसंद किया।"

मलाला पहले भी शाहरुख से मिलने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं और उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में व्याख्यान देने के लिए आमंत्रित कर चुकी हैं।

फिल्म में शाहरुख एक बौने बउआ सिंह के किरदार में हैं। आनंद एल. राय की इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। इसके साथ ही फिल्म में सलमान खान, श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, आर माधवन, जूही चावला का कैमियो भी है।

फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई, जिसे क्रिटिक्स के मिले-जुले रिस्पॉन्स मिले हैं। फिल्म ने दो दिनों में 38.36 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Zero Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में गिरावट, जानें कलेक्शन

Pictures: अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान-जॉर्जिया एंड्रियानी ने अटेंड की रितेश सिधवानी की क्रिसमस पार्टी

Simmba Poster: रणवीर सिंह और सोनू सूद का आमना-सामना, जल्द रिलीज होगी फिल्म

 

 

Latest Bollywood News